हेडलाइन

CG INDUSTRIAL NEWS : SECL के नये डायरेक्टर पर्सनल होंगे देबाशीष आचार्या, लोक उद्यम चयन बोर्ड में 7 अधिकारियों का लिया गया था इंटरव्यू,चयन बोर्ड ने देबाशीष के नाम पर लगायी मुहर…

बिलासपुर 20 सितंबर 2022। एसईसीएल को आज नया डायरेक्टर पर्सनल मिल गया हैं। लोक उद्यम चयन बोर्ड ने एसईसीएल के निदेशक {कार्मिक} पद के लिए देबाशीष आचार्या के नाम की अनुशंसा की है। इस पद के लिए आज साक्षात्कार आयोजित किया गया था। इसमें कोल इन्डस्ट्री से 6 अधिकारी के साथ ही भारीतीय रेलवे से 1 अधिकारी ने साक्षात्कार के लिए चयनित हुए थे। सभी 7 प्रतिभागियों में लोक उद्यम चयन बोर्ड ने देबाशीष आचार्या के नाम पर एसईसीएल के डी.पी. के पद के लिए मुहर लगा दी हैं।

आपको बता दे कि देबाशीष आचार्या कोल इण्डिया की अनुषंगी कम्पनी ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में मुख्य प्रबंधक {कार्मिक} बतौर ईसीएल मुख्यालय सेन्टोरिया में कार्य कर रहे हैं। देवाशीष आचार्या ने अपने कैरियर की शुरूआत ईस्टर्न कोलफील्ड के केंदा एरिया अंतर्गत हरिपुर माईन्स से की थी। उन्हें ईसीएल के विभिन्न परियोजनाओं में कार्मिक विभाग से जुड़े कार्यों का लंबा अनुभव होने के साथ ही औद्योगिक संबंध में पारंगत माने जाते हैं।

एसईसीएल के नये डीपी देबाशीष आचार्या ने वर्ष 1986 में बीएससी की उपाधि अर्जित की और फिर उन्होंने सीएडब्ल्यू, डीएसडब्ल्यू {IRPM}, एमए {पर्यावरण} की शैक्षणिक योग्यता भी हासिल की है। ईसीएल में एनसीडब्ल्यूए के प्रावधानों व सुविधाओं से जुड़े दृष्टि पोर्टल के संचालन में उनकी विषेश भूमिका रही है।
आचार्या के एसईसीएल के निदेशक कार्मिक के पद पर चयनित होने से अधिकारी.कर्मचारियों में हर्ष है।

Back to top button