ब्यूरोक्रेट्स

IPS सर मेरा पीछा करते है ,लड़की ने लगाया आरोपी ,पार्क में आए एक चश्मदीद ने बताई पूरी कहानी

लखनऊ 20 जुलाई 2023 उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक आईपीएस (IPS) ऑफिसर पर पार्क में टहल रही युवती का पीछा करने का आरोप लगा है. लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क की इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है. हालांकि, घटना को लेकर अभी तक स्थानीय थाना गोमतीनगर में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

17 जुलाई की सुबह जनेश्वर मिश्रा पार्क की घटना का दावा
इस घटना को 17 जुलाई दिन सोमवार की सुबह का बताया जा रहा है. जनेश्वर मिश्रा पार्क में हुई एक घटना सत्ता के गलियारों से लेकर नौकरशाही और सोशल मीडिया तक चर्चा का विषय बनी है. चर्चा है कि सोमवार को जनेश्वर मिश्रा पार्क में टहल रहे यूपी पुलिस के एक अधिकारी पर युवती ने पीछा करने और परेशान करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. सोशल मीडिया पर यह घटना चर्चा का विषय बनी है. उत्तर प्रदेश पुलिस के पूर्व अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने इस मामले में जांच की मांग तक कर डाली है.

पार्क में आए एक चश्मदीद ने बताई पूरी कहानी

सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया शुरू हो चुकी है. हालांकि, इस घटना को लेकर पड़ताल की गई तो नाम ना छापने की शर्त पर जनेश्वर मिश्रा पार्क में टहलने वाले एक व्यक्ति ने पूरी घटना बताई है. बताया जा रहा है कि सोमवार को जनेश्वर मिश्रा पार्क में सुबह के समय अचानक एक लड़की किसी व्यक्ति पर चिल्लाने लगी तो आस पास टहल रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई. जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि उत्तर प्रदेश पुलिस के एक आईपीएस अधिकारी अपने एक जूनियर सीओ रैंक के अफ़सर के साथ पार्क में टहल रहे थे. तभी उनके आगे चल रही युवती ने हंगामा काट दिया.

लड़की बोली- आप मेरा 3 दिन से पीछा कर रहे हो

युवती ने आरोप लगाया कि आप मेरा 3 दिन से लगातार पीछा कर रहे हैं. मेरे घर गोमती नगर तक साइकिल से आप पीछा करते हैं. पार्क में एक युवती के द्वारा किए जा रहे इस हंगामे पर सुबह टहलने वालों की भीड़ जमा हो गई. जब उस अधिकारी ने अपना परिचय दिया और पार्क के बाहर खड़े उनके गनर भीड़ देखकर उनके पास आए तब पता चला कि लड़की ने जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया वह पुलिस का अधिकारी है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि उस युवती ने कहा कि मुझे शायद कुछ कंफ्यूजन हो गया था. एक व्यक्ति साइकिल से मेरा बीते 1 सप्ताह से पीछा कर रहा है इसीलिए मुझे कन्फ्यूजन हुआ है. इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने थाने में शिकायत करने की भी बात कही लेकिन बाद में मामला रफा-दफा हो गया.

Back to top button