पॉलिटिकल

इदरीस गांधी ने साधा ईडी पर निशाना, बोले- सौम्या चौरसिया की गिरफ्तारी भाजपा का पॉलटिकल एजेंडा

रायपुर 2 दिसम्बर 2022। छत्तीसगढ़ उर्दू अकादमी के अध्यक्ष इदरीस गांधी ने ने केंद्रीय एजेंसीयो के देश भर में दुरुपयोग करने वाली केंद्र की भाजपा सरकार पर राजनीतिक एजेंडे के तहत काम करने का आरोप लगाया है. उन्होंने ईडी कि छत्तीसगढ़ में हो रही कार्यवाही को भय और आतंक फैलाने की शर्मनाक हरकत करार दिया है ,ई डी की कार्यवाही के नाम पर पहले उद्योगपति, व्यापारी और अधिकारियों को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है इसके पीछे भाजपा का छुपा हुआ राजनीतिक एजेंडा है जो कि पूरे देश भर में अब उज़ागर हो चुका है।


इदरीस गांधी ने कहा किस राज्य में चुनाव होते हैं उस राज्य में अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत करने भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करती है जिसका जीता जागता उदाहरण छत्तीसगढ़ में देखने को मिल रहा है आज उपसचिव सौम्या चौरसिया पर कार्यवाही इसी का नतीजा है. ई डी के जरिये भाजपा कांग्रेस से 2018 का राजनीतिक बदला लेना चाहती है छ ग में मिले बड़े जनादेश से विचलित भाजपा ने कांग्रेस से राजनीतिक और मूद्दो कि लड़ाई में पिछड़ गए है ऐसे में केंद्रीय एजेंसी को राजनीतिक हथकंडा के रूप में इस्तेमाल कर रही है.


इदरीस गांधी ने सचिवालय के अधिकारी सौम्या चौरसिया की गिरफ्तारी को राजनैतिक प्रतिशोध की कार्यवाही कहा ,और इस लड़ाई में मुख्यमंत्री के साथ पूरी ताकत से खड़े होने की कही.उन्होंने कहा कि भारत देश संवैधानिक प्रावधानों से चलता है और न्यायालयीन प्रक्रिया पर हमें पूरा विश्वास है इस लिए भाजपा की झूठ फरेब और विद्वेष की राजनीति का जनता की अदालत में जवाब मिलेगा। कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता इस लड़ाई में एक जुट हो कर भाजपा की तोता केंद्रीय एजेंसी के झूठ के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगा

Back to top button