पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLTICS : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस में जोन और लोकसभा प्रभारियों की हुई नियुक्ति, देखिये पूरी लिस्ट

रायपुर 16 जनवरी 2023। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद छत्तीगढ़ कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट मोड पर है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने आज लोकसभा चुनाव 2024 के लिये कांग्रेस संचार विभाग में जोनल प्रभारी और लोकसभा प्रभारियों की नियुक्त आदेश जारी किया है। आपको बता दे कि प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ दौरा के बाद कांग्रेस के नेता लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में नजर आ रहे है। इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने जोन और लोकसभा प्रभारियों की नियुक्ति का आदेश जारी किया है।

पीसीसी चीफ द्वारा जारी आदेश में रायपुर जोन प्रभारी के रूप में सुरेन्द्र शर्मा को नियुक्त किया गया है। इसी तरह बिलासपुर जोन प्रभरी आर.पी.सिंह, दुर्ग जोन धनंजय सिंह ठाकुर, सरगुजा जोन जे.पी. श्रीवास्तव, बस्तर जोन जावेद खान है। इसी तरह सरगुजा लोकसभा प्रभारी अनुपम फिलिप्स, रायगढ़ संजय देवांगन, जांजगीर-चापां प्रकाशमणी वैष्णव,कोरबा घनश्याम राजू तिवारी, बिलासपुर अभय नारायण राय, राजनांदगांव रूपेश दुबे, दुर्ग नीता लोधी, रायपुर सुरेन्द्र वर्मा, महासमुंद नितिन भंसाली, बस्तर शिल्पा देवांगन और कांकेर हेमंत ध्रुव को नियुक्त किया गया है।

इस आदेश के साथ ही सभी प्रभारी प्रवक्ताओं से अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में मीडिया के माध्यम से पार्टी संगठन के कार्यक्रमों को मजबूती के साथ आम जनता तक पहुंचाने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें और नियमित प्रतिवेदन प्रदेश संचार विभाग के अध्यक्ष को प्रेषित करने का निर्देश दिया गया है। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में हार का सामना करने के बाद कांग्रेस के सामने लोकसभा चुनाव में बेहतर परफार्मेंस दिखाने की बड़ी चुनौती है। ऐसे में छत्तीसगढ़ कांग्रेस एक बार फिर एकजुट होकर चुनाव की तैयारी मेें जुटता हुआ नजर आ रहा है।

Back to top button