हेडलाइन

रायपुर प्रेस क्लब : प्रफुल्ल ठाकुर बने रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष व संयुक्त सचिव में इनकी हुई जीत

रायपुर 17 फरवरी 2024। प्रफुल्ल ठाकुर रायपुर प्रेस क्लब के नये अध्यक्ष चुने गये हैं। वर्षों बाद हुए रायपुर प्रेस क्लब के चुनाव में आज अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ। रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष पद के लिए प्रफुल्ल ठाकुर निर्वाचित हुए हैं। वहीं ,उपाध्यक्ष पर संदीप शुक्ला ने जीत दर्ज की, जबकि महासचिव पद पर वैभव शिव पांडेय ने जीत दर्ज की है।

रायपुर प्रेस क्लब के लिए कोषाध्यक्ष पद के लिए रमन हलवाई ने जीत दर्ज की है, वहीं संयुक्त सचिव के पद पर तृप्ति सोनी और अरविंद सोनवानी ने जीत दर्ज की है। महासचिव पद के लिए वैभव पांडेय को 198 वोट मिले, वहीं कोषाध्यक्ष पद पर जीत दर्ज करने वाले रमन हलवाई को 218, संयुक्त सचिव के लिए तृप्ति सोनी को 232 और अरविंद सोनवानी को 194 वोट मिले।

प्रेस क्लब चुनाव में पांच पैनल ने अपने प्रत्याशी उतारे थे। प्रफुल्ल ठाकुर,संदीप शुक्ला  संकल्प पैनल से मैदान में थे। वहीं वैभव शिव पांडेय और तृप्ति सोनी संगवारी पैनल से मैदान में थे। जबकि रमन हलवाई और अरविंद सोनवानी संकल्प पैनल से प्रत्याशी थे।

Back to top button