टॉप स्टोरीज़

VIDEO : इसे कहते हैं स्वैग, अनोखे अंदाज में ट्रैफिक कंट्रोल करता दिखा यह होमगार्ड, वीडियो ने जीता सभी का दिल…

देहरादून 19 सितंबर 2022 : आज कल हर कोई कुछ अलग और नया करना चाहता है। जिससे उनका नाम हो सके और उनकी अपनी एक अलग पहचान हो। कई लोगों को तो इसमें कामयाबी मिल जाती है, जबकि कुछ लोगों का मजाक भी बन जाता है। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई वीडियोज देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में एक पुलिसवाले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अनोखे अंदाज में ट्रैफिक कंट्रोल कर रहा है। जिसने भी पुलिसवाले का अंदाज देखा वो उन पर फिदा हो गया।

सोशल मीडिया पर इन दिनों उत्‍तराखंड होमगार्ड का एक जवान छाया हुआ है, जिसका नाम जोगेंद्र कुमार बताया जा रहा है, जो अपने अनोखे अंदाज से ट्रैफिक को कंट्रोल करते हैं। डांस करते हुए ट्रैफिक को कंट्रोल करते इस जवान का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

कहते हैं कि जोश और एंजॉय के साथ शुरु किया जाने वाले काम आप को खुशी भी देता है और ऊर्जा से भर भी देता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रहा है। वीडियो में दिख रहे होमगार्ड जोगेंद्र कुमार फिलहाल देहरादून के सिटी हार्ट अस्‍पताल के पास तैनात हैं, जिन्हें इन दिनों डांस करते हुए ट्रैफिक को रेगुलेट करते हुए देखा जा सकता है। उनके इस तरह ट्रैफिक कंट्रोल पर डीजीपी अशोक कुमार ने भी उनकी सराहना की है।

वीडियो में पुलिसवाले का अंदाज देखकर आपका मन भी गदगद हो गया होगा। आलम ये है कि जोगेन्द्र कुमार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है। इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, पुलिसवाले की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस पहल की सराहना कर रहे हैं। इस पहले भी एक ट्रैफिक पुलिस वाले का ड्रांस करते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किए थे।

Back to top button