क्राइमहेडलाइन

अवैध संबंधों का अधूरा इश्क: भांजे को हुआ मामी से प्यार, लेकिन शादी के लिए नहीं माने मामा, फिर दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम….

जगदलपुर 4 फरवरी 2023: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में मामी और भांजे ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों के शव एक ही फंदे से कमरे में लटके हुए मिले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था, लेकिन परिजन तैयार नहीं थे। इसके चलते दोनों ने अपनी जान दे दी। खास बात यह है कि महिला दो बच्चों की मां थी। विरोध के चलते वह अपने परिवार को छोड़कर मायके में रह रही थी। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था, और दोनों प्रेमी जोड़ों ने यह कदम उठाया, जिसके बाद मृत युवक के भाई ने शवों को देख इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी और मौके पर पुलिस की टीम पहुंची, पुलिस ने प्रारंभिक जांच में दोनों के बीच अवैध संबंध होना बताया , घर वालों को पता लगने पर प्रेमी जोड़ों के द्वारा सुसाइड करने की जानकारी मिली। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

बोधघाट थाना के प्रभारी दिलबाग सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना के अंतर्गत गंगामुंडा में प्रेमी जोड़ों के सुसाइड करने की जानकारी पुलिस को लगी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, आसपास के लोगों से पूछताछ पर पता चला कि जिन्होंने आत्महत्या की है। वह सगे मामी भांजा है। मामी शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे भी हैं, जानकारी मिली कि पिछले कुछ सालों से मामी और भांजा के बीच प्रेम प्रसंग का मामला था, मृतक युवक का नाम विष्णु साहू है जिसे 33 साल की अपनी सगी मामी से ही प्यार हो गया था।

युवक कुंवारा था उसकी प्रेमिका मामी और वह दोनों एक ही घर में अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहते थे, घर में जब कोई मौजूद नहीं था, तो घर के नीचे वाले कमरे में दोनों ने रस्सी का फंदा बनाया और फांसी पर झूल गए, युवक के भाई ने जब दोनों को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस ने घर के बंद दरवाजे को बाहर तोड़ दोनों शवों को नीचे उतारा और मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दोनों के प्रेम प्रसंग के मामले को परिवार वाले स्वीकार नहीं करने के चलते यह कदम उठाया जाना बताया जा रहा है, फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से इस घटना की जांच कर रही है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, वहीं पुलिस द्वारा परिजनों और मृतिका के पति से भी पूछताछ जारी होने की बात कही है।

Back to top button