स्पोर्ट्सहेडलाइन

IND VS AUS T20 :वर्ल्ड कप के बाद फिर गरजे मैक्सवेल , ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीता तीसरा टी20 मैच..

गुवाहाटी 28 नवंबर 2023|ग्लेन मैक्सवेल ने ऋतुराज गायकवाड़ के शतक पर पानी फेरते हुए ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में 5 विकेट से जीत दिला दी. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 222 रन बनाए थे. इंडिया के लिए गायकवाड़ ने ने 215.79 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 123* रनों की पारी खेली थी, जो भारत के काम नहीं आ सकी. मैक्सवेल ने 48 गेंदों में 8 चौके और 8 छक्कों की मदद से 104* रनों की पारी खेली. 

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे मुकाबले में जीत हासिल कर खुद को सीरीज़ में बनाए रखा है. नंबर चार पर उतरे ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया की जीत की उम्मीदों को दोबारा जगाया, जो धीरे-धीरे खत्म होती जा रही थी. मैक्सवेल ने आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई. बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मैक्सवेल ने स्टैंड्स में मौजूद भारतीय फैंस को पूरी तरह से शांत करवा दिया.

ऑस्ट्रेलिया को मिली अच्छी शुरुआत 

223 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को ट्रेविड हेड और आरोन हॉर्डी (16) ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 47 रनों की साझेदारी की, जिसे 5वें ओवर में अर्शदीप सिंह ने आरोन हॉर्डी को आउट कर तोड़ा. फिर छठे ओवर की चौथी गेंद पर ट्रेविस को आवेश खान ने चलता किया. हेड ने 18 गेंदों में 8 चौकों की मदद से 35 रनों की पारी खेली. 

Back to top button