हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : चुनावी संग्राम में उतरे मुख्यमंत्री बघेल,कोरबा जिला में इस दिन CM की होगी बड़ी जनसभा

कोरबा 26 जुलाई 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आगामी 29 जुलाई को कोरबा प्रवास पर रहेंगे। यहां मुख्यमंत्री द्वारा मेडिकल कालेज के लिए बनने वाले भवन और सीएसईबी पश्चिम में 660 मेगावाट की दो यूनिटों का भूमिपूजन किया जायेगा। इसके साथ ही घंटाघर में बड़ी जनसभा को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल संबोधित कर विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। मुख्यमंत्री के प्रवास को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं।

गौरतलब हैं कि चुनावी साल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के अलग-अलग जिलों का लगतार दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में आगामी 29 जुलाई को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कोरबा प्रवास का कार्यक्रम तैयार हो रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि 29 जुलाई को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरबा में बड़ी जनसभा को संबोधित कर विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। जनसभा के लिए घंटाघर मैदान को चुना गया हैं, जहां बड़े पैमाने पर तैयारियां करायी जा रही हैं।

इसी दिन मुख्यमंत्री सीएसईबी पश्चिम में बनने वाले 660-660 मेगावाट के दो नये यूनिट का भूमिपूजन करने के साथ ही मेडिकल कालेज का भूमिपूजन किया जायेगा। बताया जा रहा हैं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने इस दौरे के दौरान जिले की जनता को करोड़ों रूपयें के विकास कार्यो की सौगात भी देंगे। मुख्यमंत्री के प्रवास की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन द्वारा युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं।

Back to top button