हेडलाइनटॉप स्टोरीज़

शिक्षक की सुपारी: शिक्षक की जान की कीमत सिर्फ 2.50 लाख, घरवाली से मारपीट करता था आरोपी, पत्नी के भाई को बीच सड़क पर मरवा डाला

Bemetara Crime News: साले ने ही बीच सड़क पर शिक्षक की सुपारी किलिंग करायी थी। शिक्षक का नाम विजय वर्मा है, जिसकी से लगभग आठ किलोमीटर दूर ग्राम मटका के आगे राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम जिया में हत्या करा दी गयी थी। पुलिस अब इस मामले में साला सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी ने शिक्षक विजय वर्मा की हत्या करने 2.50 लाख रुपये की सुपारी दी थी। घटना तीन फरवरी की थी।

यह भी पढ़े:- किलर लुक और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाएगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन,देखे कीमत

जानकारी के मुताबिक शिक्षक विजय वर्मा गांव जिया के शासकीय स्कूल में ड्यूटी के बाद लौट रहे थे, इसी दौरान बेमेतरा-सिमगा मुख्य मार्ग पर बसनी गांव के पास उनकी हत्या कर दी गयी। धारदार हथियार से उसकी जान ली गयी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में जांच शुरू की, जिसके बाद जांच में पता चला कि परिवारिक विवाद के चलते बहनोई ललित वर्मा ने अपने साले शिक्षक विजय वर्मा की हत्या करने के लिए सुपारी दी थी।

पुलिस के मुताबिक विजय वर्मा की छोटी बहन की शादी आरोपी ललित वर्मा के साथ हुआ है। शादी के बाद ललित वर्मा और उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। विजय वर्मा की बहन ने बेमेतरा थाना में अपने पति ललित वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पूछताछ में पता चला कि इस पूरे विवाद का कारण आरोपी ललित वर्मा अपने साले विजय वर्मा को समझता था। विजय की हत्या करने की प्लानिंग कर ली।

शिक्षक की सुपारी: शिक्षक की जान की कीमत सिर्फ 2.50 लाख, घरवाली से मारपीट करता था आरोपी, पत्नी के भाई को बीच सड़क पर मरवा डाला

इसके लिए आरोपी ललित ने अपने दोस्त तुकाराम साहू से संपर्क किया। जिसके बाद तुकाराम साहू ने विजय वर्मा की हत्या के लिए देवा नामक व्यक्ति से संपर्क किया।  जिसके बाद उसने अपने अन्य सहयोगी नागेश्वर रात्रे, गुलशन ध्रुव और सोमेश कोसरे के साथ पूरी वारदात को अंजाम दिया। एसपी भावना गुप्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना के एक दिन पहले आरोपी देवा अपने अन्य साथी सोमेश कोसरे, गुलशन के साथ बेमेतरा आकर ललित वर्मा से संपर्क कर मृतक के आने-जाने के रास्ते के संबंध में तुकाराम के साथ मिलकर रेकी कर ली।

फिर 3 फरवरी को मौका देखकर बीच रास्ते में ही धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। मामले में एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से कुल 1.90 लाख रुपये की बरामद किए हैं। इसके अलावा आरोपियों के पास से मोबाइल, तीन बाइक भी बरामद हुईं हैं।

यह भी पढ़े:- टेक्नो ने लांच किया लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन,जिसमे मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स,कीमत मात्र इतनी

Back to top button