हेडलाइन

IND vs NZ Raipur Match Online Ticket Booking : कुछ ही घंटे में बिक गये मैच के सारे ऑनलाइन टिकट… इन्हें मिलेगी फ्री इंट्री

रायपुर 12 जनवरी 2023। भारत-न्यूजीलैंड मैच को लेकर रायपुर में जुनून सर चढ़कर बोल रहा है। जोश का आलम ये है कि मैच के सारे टिकट अभी से ही बुक हो गये हैं। कल से ही आनलाइन टिकट की बिक्री शुरू हुई थी और फिर कुछ ही घंटे में सारी टिकट बिक गयी। मैच के सारे टिकट बिकने की वह से अब कई खेलप्रेमी निराश हैं। इधर छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन का कहना है कि मैच को लेकर छत्तीसगढ़ के खेल प्रेमियों में काफी उत्साह है।

टिकट की बिक्री आनलाइन शुरू की गयी थी, जो कुछ ही घंटे में सोल्ड आउट हो गयी। टिकट को आनलाइन प्लेटफार्म पर पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया था। आपको बता दें कि 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड मैच रायपुर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होना है।  मैच के लिए गुरुवार को टिकटों की बिक्री शुरू हुई थी, जो देखते ही देखते बिक गयी। आपको बता दें कि स्टेडियम में 2 साल तक के बच्चों को फ्री इंट्री दी जायेगी।

टिकटों की कीमत

300 रुपए में स्टूडेंट को मिलेगी टिकट
500, 1000, 1250, 1500 रुपए की टिकट
5000 रुपए में सिल्वर सीट की टिकट
6000 में गोल्ड सीट की टिकट
7500 प्लैटिनम सीट की टिकट
10000 रुपए में कार्पोरेट सीट की टिकट

2 साल तक के बच्चों को मिलेगी स्टेडियम में फ्री इंट्री

छात्रों को ऐसी मिलेगी टिकट

IND vs NZ Raipur Match Online Ticket Booking : छात्रों को केवल ऑफलाइन टिकट बेची जाएंगी, 14 जनवरी से छात्रों को आरडीसीए मैदान में जाकर टिकट लेनी होगी। परिचय पत्र दिखाने पर छात्र 300 रुपए में टिकट खरीद सकेंगे। एक परिचय पत्र पर एक टिकट ही खरीद सकेंगे। जनरल कैटेगरी की अपर फ्लोर में लगभग 1500 सीटों का कोटा छात्रों के लिए निर्धारित है। पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर छात्रों को टिकट मिलेंगी।

Back to top button