हेडलाइन

ऑस्कर में भारत की धूम…RRR के ‘नाटू नाटू’ को ओरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में जीता अवॉर्ड….भारत की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’
को भी अवार्ड….


मुंबई 13 मार्च 2023।प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’ ने इतिहास रच दिया है. ये किसी भारतीय प्रोडक्शन के लिए पहला ऑस्कर है. ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’ को ऑस्कर अवॉर्ड मिलने के बाद से सभी खुशी से झूम रहे हैं. गुनीत मोंगा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस बधाइयां दे रहे हैं. एक्ट्रेस रेणुका शहाणे से लेकर एकता कपूर तक जैसे स्टार्स ने रिएक्ट किया है.

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने लिखा- बधाई हो, हमें इतना गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद. वहीं एकता कपूर ने भी अपनी खुशी जाहिर की. सान्या मल्होत्रा ने लिखा- हर हर महादेव. वहीं हुमा कुरैशी ने हार्ट इमोजी बनाई है. शेफ रणवीर बरार ने लिखा- बधाई हो, ऐतिहासिक मोमेंट है ये. मानवी गागरू ने लिखा- वाह, क्या जीत है. बधाई. ऐसे ही तमाम सेलेब्स जीत की बधाई दे रहे हैं.

गुनीत मोंगा ने ऑस्कर जीतने के बाद कैप्शन में लिखा था- आज की रात ऐतिहासिक है. क्योंकि ये किसी इंडियन प्रोडक्शन के लिए अब तक का पहला ऑस्कर है. थैंक यू मॉम-डैड, गुरुजी शुक्राना. इस कहानी को लाने के लिए कार्तिकी, देखने वाली सभी महिलाओं को…दो महिलाओं ने कर दिखाया. मैं अभी भी कांप रही हूं.

बता दें कि ‘द एलीफेंटव्हिस्परर्स’ को कार्तिकी गोंसालविज़ ने निर्देशित किया है. वहीं गुनीत मोंगा ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी बेहद इमोशनल कर देने वाली है. इसमें एक बेबी एलीफेंट और एक कपल की कहानी दिखाई गई है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Back to top button