टेक्नोलॉजी बिज़नेस

आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा iPhone 12 Mini, कई हजार का है डिस्काउंट….

नई दिल्ली 22 सितंबर 2022 : यदि आप कम कीमत में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। 23 सितंबर से शुरू हो रही अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आईफोन 12 पर सबसे अच्छा ऑफर मिलने वाला है। इस सेल में आईफोन 12 को 38 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। आईफोन 12 के 128 जीबी स्टोरेट वेरियंट की कीमत 70 हजार रुपये और 64 जीबी वेरियंट की कीमत 65 हजार रुपये है, लेकिन सेल के दौरान फोन को 30 हजार से भी कम शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा। बता दें कि अमेजन प्राइम मेंबर्स आईफोन 12 को आज यानी 22 सितंबर से ही खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale लाइव हो गई है। सामान्य यूजर्स के लिए भले ही यह सेल कल यानी 23 सितंबर से शुरू हो रही हो। Flipkart Plus मेंबर्स के लिए ऑफर्स आज से ही लाइव हो चुके हैं और आप इसका फायदा उठा सकते हैं। सेल में ICICI Bank और Axis Bank कार्ड पर डिस्काउंट मिल रहा है।

सेल में आपको कई ब्रांड्स के फोन्स पर ऑफर मिल रहा है। वहीं अगर आप iPhone खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो iPhone 12 Mini पर जबरदस्त ऑफर है। इसका फायदा उठाकर आप बेहद सस्ते में 5G सपोर्ट वाला iPhone खरीद सकते हैं। नया आईफोन खरीदना चाहते हैं, तो ये सबसे अच्छे ऑप्शन्स में से एक है। हालांकि, आपको इसमें बैटरी और बड़ी स्क्रीन नहीं मिलेगी। मगर 5G सपोर्ट और स्टैंडर्ड कैमरा सेटअप जरूर मिलेगा। iPhone 12 Mini को आप Flipkart Sale से 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं।
फिलहाल यह स्मार्टफोन 55,369 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी ने इस हैंडसेट को 69,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। लॉन्च प्राइस के मुकाबले Flipkart Sale में यह फोन आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है।

Back to top button