बिग ब्रेकिंग

CG बिग ब्रेकिंग- पुल निर्माण के इंस्पेक्शन में पहुंचा इंजीनियर दिन दहाड़े हुआ अगवा, नक्सली अपहरण की आशंका, पुलिस पार्टी मौके के लिए हुई रवाना…….

 

बीजापुर 11 फरवरी 2022 । बीजापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां पुल निर्माण के इंस्पेक्शन के लिए पहुंचे इजीनियर को अगवा कर लिये जाने की सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपहरणकांड में नक्सलियों के शामिल होने के साथ ही घटना के दौरान फायरिंग किये जाने की खबर निकलकर सामने आ रही है। उधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस पार्टी को मौके के लिए रवाना कर लापता इंजीनियर की तलाश करने की बात अफसर बता रहे है।

 

पूरा घटनाक्रम बेदरे थाना क्षेत्र का है, यहां इंद्रावती नदी पर पुल निर्माण का काम चल रहा है। बताया जा रहा है कि पुल निर्माण करा रहा इंजीनियर अशोक पवार आज भी मौके पर निरीक्षण के लिए पहुंचा हुआ था। तभी इंजीनियर अशोक पवार को कुछ लोगों के द्वारा अगवा कर लिये जाने की खबर है। स्थानीय सूत्रों की माने तो पुल के पास मौजूद जवान और नक्सलियों के बीच फायरिंग भी होने की बात कही जा रही है। इस पूरे घटनाक्रम पर बीजापुर SP से जानकारी चाही गयी तो उन्होने बताया कि प्राथमिक जानकारी में इंजीनियर निजी कंपनी का था, जो कि नदी पार जाने के बाद वापस नही लौटा है, लापता इंजीनियर की तलाश की जा रही है।

वही ASP पंकज शुक्ला ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस पार्टी को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है। इंजीनियर का अपहरण नक्सलियों ने किया ये अभी साफ नही है, पुलिस जांच के बाद ही पूरे घटनाक्रम की हकीकत सामने आ पायेगी। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार नक्सली दहशत फैलाने के लिए ग्रामीणों की हत्या करने के साथ ही पर्चे फेंककर अपना खौफ बनाना चाह रहे है। ऐसे में अगर इंजीनियर का अपहरण नक्सलियों ने किया है, तो उसकी रिहाई के लिए पुलिस बड़ी चुनौती बन सकती है।

Back to top button