ब्यूरोक्रेट्स

IPS भावना गुप्ता ने पुलिस गेम्स में जीता गोल्ड ….लगातार चौथी बार जीता सोना…बेडमिंटन के सिंगल, डबल के अलावे IPS सूरज के साथ मिक्सड डबल में छत्तीसगढ़ को दिलाया मेडल..

रायपुर 25 फरवरी 2023। ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में IPS भावना गुप्ता ने इतिहास रचा है। पुलिस गेम्स के बैडमिंटन वुमेन सिंगल में भावना गुप्ता ने गोल्ड जीता है। इससे पहले भावना गुप्ता ने मिक्सड डबल्स में भी ब्राउंज जीता था। सरगुजा एसपी भावना गुप्ता इससे पहले भी सिग्लस में चार गोल्ड जीत चुकी है। इससे पहले पहले वो2017 में कोच्चि, दिल्ली, सोलन में गोल्ड जीत चुकी है। चंडीगढ में उनका ये चौथा गोल्ड है।

ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में IPS सूरज व IPS भावना गुप्ता की जोड़ी को ब्राउंज मेडल… बैडमिंटन के डबल्स में दिखाया शानदार खेल, पहली बार छत्तीसगढ़ के दो IPS की टीम को मेडल

चंडीगढ में खेले जा रहे ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में इससे पहले IPS भावना गुप्ता और IPS सूरज सिंह परिहार की जोड़ी ने मिक्सड डबल में शानदार प्रदर्शन किया। दोनों आईपीएस की जोड़ी ने ब्राउंज मेडल जीता। वहीं भावना गुप्ता ने डबल्स में भी गोल्ड जीता है। छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार दो आईपीएस की जोड़ी ने मेडल जीता है। 15वीं ऑल इंडिया पुलिस गेम्स का आयोजन इस बार चंडीगढ़ में हो रहा है, जिसमें राज्य की टीमों के अलावे सेंट्रल फोर्सेस की टीमें भाग रही हैं।

छत्तीसगढ़ से भी इस गेम्स में भाग लेने के लिए 14 सदस्यीय टीम रवाना हुई है। 20 से 26 फरवरी तक आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में 38 टीमों में से छत्तीसगढ़ की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर प्रदेश के मेडल जीता।

Back to top button