टॉप स्टोरीज़

मुश्किल में फंसी जैकलीन फर्नांडिस,….215 करोड़ की रंगदारी के मामले में ED ने बनाया आरोपी….

मुंबई 17 अगस्त 2022 : मुंबई से एक मामला सामने आ रहा है जहां पर फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन को भी आरोपी बनाया है। ईडी का आरोप है कि जैकलीन 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक अपराधी है और जबरन वसूली करने वाला था। उसके बाद भी जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर का साथ दिया है।

जानकारी के मुताबिक, ईडी का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था ठग सुकेश एक अपराधी और जबरन वसूली करने वाला है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन सामने आया है, वे कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। ED ने जैकलीन पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है. वहीं, अब ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बता दिया है। ईडी आज एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी।

इस मामले में ईडी आज दिल्ली की अदालत में जैकलीन के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सप्लीमेंट्री चार्जशीट फाइल कर सकती है। ये चार्जशीट धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत दाखिल होगी। ये सप्लीमेंट्री चार्जशीट देश के सबसे बड़े सुरेश चंद शेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में की जाएगी। सुकेश इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

Back to top button