Uncategorized @hiक्राइम

CG : चाचा-भतीजे की गई जान – तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, दुर्घटना में चाचा-भतीजे नही रहे, बेटे की हालत गंभीर

कोरबा 14 मई 2024। कोरबा जिला में रफ्तार के कहर ने 3 लोगों की जान ले ली। कोरबा के पाली और कटघोरा थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना पाली थाना क्षेत्र की है, जहां तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार चाचा-भतीजे की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं मृतक के बेटे को गंभीर चोट आई है। घायल युवक को चिंताजनक हालत में बिलासपुर सिम्स रिफर किया गया है। वहीं दूसरी घटना में बाइक सवार युवक ट्रेलर की चपेट में आ गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

सड़क दुर्घटना का ये मामला पाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक 58 वर्षीय नारायण सिंह के घर देवरी निवासी भतीजा राजा गोड़ आया हुआ था। सोमवार को नारायण सिंह अपने बेटे राजू और रिश्ते में भतीजा राजा गोड़ के साथ बाइक पर अपने गांव से कटघोरा की तरफ रवाना हुआ था। इसी दौरान ग्राम पुटा के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी। इस हादसे में बाहर चला रहे नारायण सिंह और भतीजा राज गोढ़ के सिर पर गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं नारायण सिंह के बेटे राजू को गंभीर चोट आई। राहगिरों की मदद से घायल राजू सिंग गोड़ को तत्काल स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी नाजुक हालत को देख बिलासपुर सिम्स रिफर कर दिया गया। सड़क दुर्घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठवाकर अस्पताल भिजवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। आपको बता दे कि सोमवार को ही कटघोरा थाना क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी थी। वहीं उसकी 9 साल की बेटी बाल-बाल बच गयी। आपको बता दे कोरबा जिला में पाली-कटघोरा और अंबिकापुर मार्ग पर आये दिन सड़क दुर्घटना में लोग अपनी जान गवां रहे है। बावजूद इसके इन दुर्घटनाओं में कमी लाने अब तक कोई ठोस फैसले नही लिये जा सके है।

 

Back to top button