Uncategorized @hi

ब्लैक साड़ी में जाह्नवी ने ढाया कहर, अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने….

मुंबई 14 सितंबर 2022 : जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी रिलीज हुई हैं। दर्शकों ने एक्ट्रेस की एक्टिंग की जमकर तारीफ की हैं। जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर प्रमोशनल लुक की फोटो शेयर की हैं। जाह्नवी अपने लुक के साथ हमेशा कुछ नया एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। ब्लैक साड़ी में जाह्नवी बला की खूबसूरत लग रही हैं।

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर ब्लैक एंड वाइट लुक में कई तस्वीरें शेयर की हैं। हर फोटो में एक्ट्रेस कमाल के पोज देते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी साड़ी को डीपनेक ब्लाउज के साथ कैरी किया है। जाह्नवी ने लाइट मेकअप करते हुए अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है। जाह्नवी की बोल्ड और सिजलिंग फोटो ने फैंस को बनाया दीवाना। सोशल मीडिया पर जाह्नवी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/CgoCmX2v5mq/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटो में जाह्नवी मिलियन डॉलर स्माइल देते नजर आ रही हैं। साड़ी में जाह्नवी के कातिलाना लुक देख फैंस के छूटे पसीने। सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल जाह्नवी की फोटो को कुछ हीं घंटे में मिल चुके हैं लाखों व्यूज एंड लाइक। जाह्नवी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। जाह्नवी ने हाल ही में वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ की शूटिंग पूरी की है। फैंस वरुण और जाह्नवी को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Back to top button