Uncategorized @hiबिग ब्रेकिंग

VIDEO: पुलिस ने क्रेन से खिंचवाई CM की बहन की कार…. कार में ही मौजूद रही शर्मिला रेड्डी….पढ़े पूरा मामला….

हैदराबाद 29 नवंबर 2022 हैदराबाद की सड़कों पर मंगलवार को चौंकाने वाला दृश्य देखने को मिला, जब पुलिस द्वारा लाई गई एक क्रेन ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला रेड्डी की कार को उठा लिया। इस दौरान शर्मिला भी कार के अंदर मौजूद थीं। इससे पहले कल पुलिस ने शर्मिला को हिरासत में लिया था। दरअसल, वाईएस शर्मिला की वाईएसआर तेलंगाना पार्टी ने के. चंद्रशेखर राव सरकार के खिलाफ पदयात्रा शुरू की है।

कल विरोध रैली के दौरान वारंगन में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के समर्थकों और वाईएसआर तेलंगाना के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। जिसके बाद उन्हें कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था। वहीं आज सुबह, वह मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के आधिकारिक आवास प्रगति भवन में पार्टी की विरोध रैली में शामिल हुईं थी। उनके कार में बैठने के तुरंत बाद, पुलिस एक क्रेन लेकर आई जो उनकी कार को घसीट कर ले गई।


कल, वारंगल के नरसमपेट में बोलते हुए, शर्मिला ने स्थानीय टीआरएस विधायक पेड्डी सुदर्शन रेड्डी की आलोचना की थी. कथित तौर पर उनके द्वारा की गई इन टिप्पणियों से केसीआर के नेतृत्व वाली पार्टी के कार्यकर्ताओं नाराज हो गए थे और उन्होंने उनके वाहन पर हमला कर दिया था, जिसके बाद उनके समर्थकों ने जवाबी कार्रवाई की. वहीं पुलिस द्वारा कल उन्हें जब पकड़ा गया वह चिल्लाते हुए बोल रही थी कि “आप मुझे क्यों गिरफ्तार कर रहे हैं? मैं यहां पीड़िता हूं, आरोपी नहीं.”

वहीं पुलिस द्वारा कल उन्हें जब पकड़ा गया वह चिल्लाते हुए बोल रही थी कि “आप मुझे क्यों गिरफ्तार कर रहे हैं? मैं यहां पीड़िता हूं, आरोपी नहीं।” शर्मिला की पदयात्रा अब तक लगभग 3,500 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। के.चंद्रशेखर राव सरकार पर इन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं और इन आरोपों को लेकर ये पदयात्रा शुरू की है।

Back to top button