जॉब/शिक्षा

JOB: इन सरकारी विभाग में निकली नौकरी…जल्द भरे आवेदन …ये है आखरी डेट

नई दिल्ली 20 सितम्बर 2023 नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के पासमेडिकल, टीचिंग और बैंकिंग सहित कई सरकारी क्षेत्रों में नौकरी करने का सुनहरा मौका है। नीचे बताई जा रही इन सरकारी नौकरियों के लिए इच्छुक उम्मीदवार अभी अप्लाई कर दें।

कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के 7547 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर रखी है। इच्छुक उम्मीदवार एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए आधिकारिक वेबसाइट -ssc.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल आवेदन विंडो 30 सितंबर, 2023 को बंद हो जाएगी।

राज्य चयन बोर्ड, ओडिशा की तरफ से लेक्चरर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एसएसबी ओडिशा की आधिकारिक वेबसाइट ssbodish.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 अक्तूबर 2023 तक है।

राष्ट्रीय लघु उद्योग निगम लिमिटेड (एनएसआईसी) ने सहायक प्रबंधक के पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 29 सितंबर शाम 6.00 बजे तक आधिकारिक वेबसाइट www.nsic.co.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बिलासपुर (हिमाचल प्रदेश) और एम्स मंगलगिरी में कई पदों पर भर्तियां चल रही हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए संबंधित वेबसाइटों पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। एम्स बिलासपुर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 04 अक्तूबर 2023 तक है।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने अपर निजी सचिव (APS) के 328 पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इन रिक्तियों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर 19 अक्तूबर 2023 तक आवेदन करने के साथ ही फीस का भुगतान भी कर सकते हैं। यूपी में यह भर्ती करीब 10 साल बाद आयोजित हो रही है।

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग राज्य में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 21 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in पर शुरू कर रहा है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अक्तूबर (दोपहर 3.00 बजे तक) है। कुल 300 रिक्त्तियों को भरा जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 56,100 रुपये से 1,44,300 रुपये वेतन मिलेगा।

Back to top button