हेडलाइन

वेब पोर्टल के पत्रकारों को भी मिलेगा विधानसभा में प्रवेश पास… विस अध्यक्ष महंत ने दिया आश्वासन, भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सौंपा ज्ञापन

रायपुर 1 मार्च 2023। छत्तीसगढ़ विधानसभा में प्रवेश पत्र के लिए इंतजार कर रहे वेब पोर्टल के पत्रकारों को भी अब पत्रकार दीर्घा में बैठने की अनुमति मिलेगी। भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ ने इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर चरणदास महंत एवम संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे को आज ज्ञापन सौंपा। प्रदेश अध्यक्ष नितिन चौबे ने श्री महंत एवम श्री चौबे को बताया कि वेब पोर्टल के पत्रकारों को प्रवेश पास नही मिलने से वे विधानसभा की खबरों को कव्हरेज करने से वंचित हो जाते है।

आज डिजिटल प्लेटफार्म की वजह से खबरों का विस्तार तेजी से हो रहा है लेकिन डिजिटल मीडिया के पत्रकारों को ही पत्रकार दीर्घा में बैठने के लिए प्रवेश पास नही दिया जा रहा है। संघ की मांगों को गंभीरता पूर्वक सुनने के बाद डॉक्टर महंत एवम श्री रविंद्र चौबे ने वेब मीडिया के पत्रकारों को भी विधानसभा में प्रवेश पास बनवाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने इस संबंध में विभाग से भी चर्चा करने की बात कही है।

मीडिया से चर्चा करते हुए नितिन चौबे ने कहा कि ये पहली बार है की कोई पत्रकार संगठन पत्रकारों के हितों के लिए सामने आ रहा है और विधानसभा में प्रवेश पास बनवाने के लिए आवाज बुलंद कर रहा है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को विधानसभा में कव्हरेज के लिए प्रवेश मिलना ही चाहिए। डॉक्टर महंत और रविंद्र चौबे से चर्चा के बाद नितिन चौबे ने उम्मीद जताई की बजट सत्र से ही वेब पोर्टल के पत्रकारों को विधानसभा में प्रवेश मिलेगा।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सुखनंदन बंजारे, महासचिव मनीष वोरा, कोषाध्यक्ष गंगेश द्विवेदी, सचिव पवन ठाकुर, सचिव / सदस्यता प्रभारी विक्की पंजवानी, संतोष महानंद, बलरामपुर जिला अध्यक्ष शिव चौरसिया सहित पदाधिकारी एवम पत्रकार मौजूद थे।

Back to top button