पॉलिटिकलहेडलाइन

जेपी नड्डा व अमित शाह आ रहे हैं छत्तीसगढ़…. नड्डा दो दिन रहेंगे प्रदेश में… रमन सिंह ने कार्यक्रम को लेकर कहा…..प्रदेश में होगी बड़ी बैठकें… बदलाव की भी अटकलें हुई तेज..

रायपुर 13 अगस्त 2022। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। खासकर प्रदेश अध्यक्ष बदलने के बाद अब बीजेपी की तैयारी रफ्तार में आती दिख रही है। बदलाव की इसी कड़ी के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दौरा इसी महीने के आख़िरी पखवाड़े में रायपुर आने वाले हैं। तारीख़ अभी तय नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 26-27 या 27-28 अगस्त को रायपुर आयेंगे। जेपी नड्डा के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी रायपुर आयेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जानकारी दी है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे, इस दौरान वो बूथ लेवल तक जायेंगे। पार्टी की अलग-अलग बैठकें भी रायपुर में लेंगे। जेपी नड्डा के बाद गृहमंत्री अमित शाह आयेंगे और समाज के अलग-अलग वर्ग के लोगों से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि जेपी नड्डा के छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक गृहमंत्री इस दौरान वे विभिन्न वर्गों के सेमिनार में शामिल होंगे। इनमें चिकित्सा समेत अन्य वर्गों से सलेक्टिव लोग आमंत्रित होंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रित किताब को लेकर चर्चा करेंगे।   बीजेपी के भीतर खाने से खबरें हैं कि, संगठन में व्यापक परिवर्तन होना है।

Back to top button