हेडलाइन

जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी, पुलिस में FIR दर्ज, पुलिस का हाथ-पांव फूले

नयी दिल्ली 24 मार्च 2024। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि ये गाड़ी दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई है। कार का ड्राइवर कार को गोविंदपुरी में सर्विस सेंटर पर देकर अपने घर खाना खाने आया था, कि तभी कोई गाड़ी चोरी कर ले गया। इसके बाद सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी तो कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिख रही थी। लेकिन अभी तक कार का कोई सुराग नहीं मिला है। ये घटना 19 मार्च को दोपहर 3 से 4 बजे के बीच हुई है।

सूत्रों के मुताबिक, सर्विस सेंटर से कार चोरी हुई. जो कार चोरी हुई वह सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस कार की तलाश में जुट गई है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्त कार चोरी हुई उस समय ड्राइवर खाना खाने गया हुआ था. पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगी है, उसमें कार को गुरुग्राम की ओर जाते हुए देखा गया था.

 

बता दें कि राजधानी दिल्ली में वाहन चोरी की घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है. इस पर एक मीडिया रिपोर्ट भी सामने आया है कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (Delhi-NCR) में हर 14 मिनट में एक वाहन चोरी की घटना होती है. ऐसा ही  ACKO ने वाहन चोरी की घटनाओं पर आधारित ‘थेफ्ट एंड द सिटी 2024’ का अपना दूसरा संस्करण कुछ दिन पहले जारी किया था, जिसमें बताया गया था कि 2022 और 2023 के बीच भारत में वाहन चोरी की घटनाओं में 2.5 गुना बढ़ोतरी हुई है.

इसके अलावा इस रिपोर्ट में कई दिलचस्प खुलासे हुए हैं, मसलन किस कार पर चोरों की नजर सबसे ज्यादा है, चोरी की वारदात वाले हॉट स्पॉट और सबसे ज्यादा वाहन चोरी किस शहर में हुई है. इस रिपोर्ट में ऐसे कई तथ्य पेश किए गए हैं जो आपके लिए जानने जरूरी हैं.

 

Back to top button