टॉप स्टोरीज़

वरमाला के ठीक पहले लहंगा खोल प्रेमी संग दुल्हन हुई फरार, हक्के-बक्के रह गये बाराती, सर पीटते खाली हाथ लौटा दुल्हा

गिरिडीह 13 जून 2023। इन दुल्हा दुल्हन को लेकर अजब गजब खबरें आ रही है। एक ऐसा ही मामला झारखंड के गिरिडीह में सामने आया है। जहां वरमाला के पहले दुल्हन लहंगा खोलकर भाग गयी। दुल्हन ने लहंगे के नीचे अपने प्लान के अनुरूप जींस पहन रखा था। जैसे ही उसका ब्वायफ्रेंड पहुंचा, लड़की ने चुपके से लहंगा उतारा और जींस में प्रेमी संग फरार हो गयी। दरअसल गिरिडीह जिले के बादीडीह पंचायत अंतर्गत बाबा बगलासोत मंदिर में सोमवार देर रात चल रहे एक शादी समारोह के दौरान मंडप से ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

बारात लेकर पहुंचे वर पक्ष को बगैर दुल्हन के ही लौटना पड़ा. घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. आपको बता दें कि गावां प्रखंड के बादीडीह गांव निवासी विरेंद्र साव के पुत्र त्रिलोक कुमार की शादी इसी प्रखंड के मालडा में तय हुई थी. दोनों पक्षों ने बादीडीह के बगलासोत शिव मंदिर में विवाह समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया.

सोमवार देर रात लड़की पक्ष के लोग मंदिर परिसर में शादी की रस्म को पूरा कर रहे थे. वर पक्ष के लोग बारात लेकर मंदिर परिसर पहुंचे जिसके बाद वधू पक्ष के द्वारा स्वागत किया गया. इसके बाद शादी की रसम हुई. तब तक दुल्हन साथ थी. जयमाला की तैयारी जब होने लगी तो दुल्हन 5 मिनट में आने की बात कह कर कुछ देर के लिए किनारे चली गई. जब जयमाला के लिए दुल्हन को बुलाया जाने लगा तो वह गायब थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि भीड़ से 300 मीटर दूर बाइक लगाकर एक लड़का हाथ में दो हेलमेट लेकर आया था.

अचानक दुल्हन लहंगा पहने बाहर निकला और उसने अंदर से जींस पहनी हुई थी. बाहर निकलते ही उसने लहंगा को खोलकर हटा दिया. उसके बाद हेलमेट पहनकर बाइक पर बैठी और चली गई. हालांकि इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने गावां थाना में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस प्रशासन से विनती करते हुए अपनी बेटी को ढूंढ़ने का आग्रह किया है.

Back to top button