बिग ब्रेकिंग

CG- तीन घूसखोर अफसर रंगे हाथों पकड़ाये… 24 लाख की मांगी थी रिश्वत… पहली किश्त लेते धराये

 रायपुर 17 जून 2022। एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जल संसाधन विभाग के तीन अफसरों को रिश्वत लेते पकड़ा है। बिल पास करने के एवज में अधिकारी ने 24 लाख की रिश्वत की मांग कर रहे थे। अधिकारी आज रिश्वत की पहली किश्त 1.30 लाख रूपये ले रहे थे। मौके पर मौजूद एसीबी की टीम ने रिश्वतखोर अधिकारियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। इस मामले में आयी शिकायत को एसीबी चीफ आरिफ शेख ने बेहद गंभीरता से लिया… और मामले में कार्रवाई के निर्देश दिये। एसीबी चीफ के निर्देश पर टीम ने घूसखोर अफसरों को रंगे हाथों गिरफ्तार करने की प्लानिंग की और फिर जैसे ही अफसरों ने रिश्वत की रकम ली, एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

जिस ठेकेदार से रिश्वत की मांग की जा रही थी, उसने इस मामले में एसीबी से शिकायत की थी, जिसके बाद एसीबी ने अपने स्तर से मामले की जांच की, जिसके बादईई आरबी सिंह, एसडीओ आरबी चौरसिया और उप अभियंता डीके आर्या को आज रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक जल संसाधन में निविदा के आधार पर 1.11 करोड़ रूपये का निर्माण कार्य हुआ था। निर्माण कार्य का बिल निकालने के लिए ईई, एसडीओ और सब इंजीनियर ने 24 लाख रिश्वत मांगी थी। आज 1.30 लाख रुपये रिश्वत लेते एसीबी की टीम ने तीनों घूसखोर अफसरों को गिरफ्तार किया है।

Back to top button