मनोरंजन

….जब अरिजीत सिंह ने छुए महेंद्र सिंह धोनी के पैर…सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें…

अहमदाबाद 1 अप्रैल 2023 क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता अपने आप में बहुत खास माना जाता है. शुक्रवार को आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के मौके पर जब दोनों फील्ड के स्टार ने इस पर एक साथ जुगलबंदी की तो फैन्स की शाम हसीन बन गई. अहमदाबाद में आईपीएल की शुरुआत बेहद खास अंदाज में सिंगर अरिजीत सिंह के सुपरहिट सॉन्ग और इसके बाद फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया के डांस परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया. लेकिन दिल जीतने का असली तड़का अभी बाकी था और जब अरिजीत सिंह और एमएस धोनी की मुलाकात हुई तो यह कमी भी पूरी हो गई.


एमएस धोनी के पैर छूते हुए अरिजीत सिंह की तस्वीर सोशल मीडया पर काफी वायरल हो रही है. काफी लोग इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं. कई लोग इसे भारतीय संस्कृति से भी जोड़कर देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि यही भारत है जहां कैसे एक दूसरे को इज्जत दी जाती है. अरिजीत सिंह की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.


आपको जानकारी के लिए बता दें शुभमन गिल्ल और रुतुराज गायकवाड़ का पहला मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है. इस मैच को गुजरात टाइटन्स ने अपने नाम कर लिया है. गायकवाड़ ने 50 गेंदों में 92 रन स्कोर किए थे. टाइटन्स ने पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था. मैच में गिल्ल का भी काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है शुभमन गिल ने 36 गेंदों में 63 रन दागे. गुजरात टाइटन्स ने चेन्नई के जरिए दिया गया टारगेट आखिरी ओवर में अचीव कर लिया.

1 अप्रैल को पंजाब बनाम कोलकाता और लखनऊ बनाम दिल्ली कैपिटल्स का मैच होना है. दोनों ही मैच काफी रोमांचक होने की उम्मी है. पहला मैच साढ़े तीन बजे मोहाली में होगा और दूसरा मैच शाम साढ़े सात बजे एकाना स्टेडियम में होगा. टीमें वेन्यू पर पहुंच गई हैं.

Back to top button