हेडलाइन

किडनैपिंग और फिर रेप: 7 साल की बच्ची को नाश्ता कराने के बहाने ले जाकर किया दुष्कर्म…. खून से लथपथ सुनसान रास्ते में मिली बच्ची

बिलासपुर 11 दिसंबर 2022। बिलासपुर में हैवानियत की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। होटल में नाश्ता कराने के बहाने एक 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। हैवानियत के बाद खून से लथपथ हालत में बच्ची को सड़क किनारे छोड़कर आरोपी फरार हो गया है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी बच्ची को अपनी बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बच्ची को खून से लथपथ हालत में राहगीरों ने देखा और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। घटना चकरभाटा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक चकरभाटा क्षेत्र के गांव की 7 साल की बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं। परिजनों के काम पर जाने के बाद बच्ची सब्जी मंडी के आसपास ही रहती थी। शनिवार को जब दोनों काम पर गए तो सुबह बच्ची और उसका भाई आसपास ही खेल रहे थे। हर दिन घर से 2 किलोमीटर दूर सब्जी मंडी के आस पास ही बच्ची रहती थी।

शनिवार इसी दौरान वह अचानक गायब हो गई। बच्ची को कुछ पता नहीं चल रहा था, इसी दौरान दोपहर करीब 12:00 राहगीरों ने बच्ची को खून से लथपथ हालत में देखा। 112 डायल को तत्काल इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और फिर बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक ज्यादा खून बह जाने की वजह से बच्ची की हालत गंभीर हो गई थी। हालांकि फिलहाल उसकी स्थिति ठीक बताई जा रही है। घटना की एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी की पहचान करने और तलाश करने में पुलिस जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का कोई परिचित हो सकता है, जिसकी वजह से ही बच्ची बिना किसी विरोध के उसके साथ जाने को तैयार हो गई। पुलिस जांच के दौरान आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को और भी खंगाल रही है। इस दौरान 2 सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमे बच्ची और उसका छोटा भाई पैदल जाते दिख रहे हैं, उनके पीछे बाइक सवार युवक भी नजर आ रहा है। वही दूसरे फुटेज में आरोपी बच्ची को बाइक में बैठा कर ले जाते दिख रहा है।

Back to top button