हेडलाइन

कर्मचारियों के इलाज के लिए राज्य के मान्यता प्राप्त अस्पतालों की नयी लिस्ट हुई जारी.. 31 मार्च तक रहेगी मान्यता… अब राज्यांतर्गत 79 और बाहर के…

रायपुर 29 अक्टूबर 2022। राज्य सरकार ने शासकीय सेवकों और उनके आश्रितों को राज्य और राज्य के बाहर स्थापित अस्पतालों में इलाज के लिए सूची जारी की है। जारी सूची के मुताबिक राज्य के 79 और राज्य के बाहर के 2 प्राइवेट हास्पीटल को मान्यता दी है। राज्य में स्थापित प्राइवेट हास्पीटल की सूची जारी की गयी है। इन अस्पतालों में 31 मार्च 2023 तक इलाज करा सकेंगे। जुलाई में जो अस्पतालों की लिस्ट जारी की गयी थी, उस लिस्ट में कुछ नाम नये जोड़े गये हैं और कुछ नाम हटाये गये हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जुलाई में भी अस्पतालों की लिस्ट जारी की गयी थी, उसमें छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों और उनके आश्रितों के निजी अस्पतालों में इलाज के लिए 75 अस्पतालों को मान्यता मिली थी, लेकिन अब उसमें कुछ बढ़ोत्तरी की गयी है।

देखिये लिस्ट

पूर्व में ये लिस्ट हुए थे जारी… जुलाई में जारी अस्पताल की सूची देखिये …

26 जुलाई 2022 को जो लिस्ट जारी की गयी थी, उसमें सरकारी कर्मचारियों और उनके आश्रितों के निजी अस्पतालों में इलाज के लिए 73 राज्यांतर्गत और 2 बाहर के राज्य के 2 अस्पताल सहित कुल 75 अस्पतालों के नाम थे। पिछले साल तक इस सूची में 127 अस्पताल थे। उनमें से 40 तो राज्य के बाहर थे। जुलाई की जारी मान्यता प्राप्त अस्पतालों की लिस्ट में कुछ और नाम जोड़े गये हैं।

Back to top button