बिग ब्रेकिंग

LIVE: सहायक शिक्षकों के विधानसभा घेराव स्थल से सीधा प्रसारण…..भीड़ इतनी ज्यादा कि मोबाइल का नेटवर्क हो गया जाम….स्प्रेशाला के पास बड़ा सा बैरिकेट, रोकने के लिए 3 हज़ार से ज्यादा पुलिस….देखिये सहायक शिक्षकों का जोश

 

रायपुर 13 दिसंबर 2021। सहायक शिक्षकों का अब तक का सबसे बड़ा आंदोलन शुरू हो गया है। प्रदेश भर से करीब 5 से 10 हज़ार सहायक शिक्षक रायपुर पहुंचे हुए हैं। अब से कुछ देर बाद विधानसभा घेराव के लिए शिक्षक निकलेंगे। इससे पहले रायपुर के बूढ़ा तालाब में आज शिक्षकों ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया।

 

फेडरेशन अध्यक्ष मनीष मिश्रा के नेतृत्व में शुरू होने वाले विधान सभा घेराव के पहले सहायक शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। सहायक शिक्षकों ने ऐलान किया है कि जब तक उनकी मांगों पर विचार नहीं किया जाएगा तब तक वो रायपुर से नहीं जाएंगे।

इधर स्प्रे शाला मैदान के ठीक सामने पुलिस ने बड़ा सा बैरिकेट खड़ा किया है। करीब 3 से 4 हज़ार पुलिसकर्मी की तैनाती की गई है, वही 15 से ज्यादा छोटे बड़े बैरिकेट तैयार किये गए है। जहां भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

पुलिस ने व्यस्था की है कि स्प्रे शाला स्कूल से आगे नहीं बढ़ने दिया जाएगा, वहीं पास में अस्थायी जेल भी बनाया गया है, अगर पुलिस के समझाने पर भी सहायक शिक्षक नहीं माने तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button