मनोरंजन

शाहरुख खान के हाथ में थमाया जिंदा सांप,हाथ और गले में सांप लिए किंग खान का वीडियो वायरल..

मुंबई 19 नवंबर 2023|अंबानी परिवार की ओर से एक खास आयोजन शनिवार को किया गया। ये खास पार्टी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद परिमल के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी थी। दोनों बीते दिन एक साल के हो गए। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स ने पार्टी में चार चांद लगाए। बॉलीवुड के किंग खान भी इस पार्टी में पहुंचे। उनके पार्टी में शामिल होने का वीडियो सामने आया था। अब एक और इनसाइड वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

दरअसल, कृष्णा और आदित्य की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान पहुंचे थे और इस दौरान वो हमेशा की ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक ब्लेजर और ब्लैक पैंट पहना है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है. हमेशा की तरह शाहरुख बेहद हैंडसम लग रहे हैं. कृष्णा और आदित्य की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी छोटी बहू राधिका मर्चेंट के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और अनंत एक दूसरे से बात कर रहे हैं और तभी अनंत उनके हाथ में एक सांप थमा देते हैं और उसके बाद पीछे से एक शख्स उनके कंधे पर सांप रख देता है. जिसके बाद शाहरुख खान सभी के सामने सांप लेकर पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो को देख साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि वे सांप असली हैं या फिर नकली हैं.

मनाया गया पहला बर्थडे
ये वीडियो ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी से सामने आया है। इस कार्यक्रम में शाहरुख और भी कई एक्टिविटीज में शामिल होते भी नजर आए। वैसे बता दें, ईशा अंबानी और आनंद परिमल के बच्चे एक साल के हो गए हैं। ये उनका पहला बर्थडे सेलिब्रेशन है। पहली बार उनता चेहरा आधिकारिक तौर पर देखने को मिला है। 18 नवंबर 2022 को ईशा अंबानी ट्विंस बच्चों की मां बनी थीं। ईशा के अस्पताल से लौटने के बाद परिवार में उनके बच्चों का ग्रैंड वेलकम किया गया था।

Back to top button