मनोरंजन

Boycott अनुपमा: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ Boycott अनुपमा ट्रेंड, फैंस ने कहा शो को बंद करो,भारतीय संस्कृति को

मुंबई 27 मई 2023 स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। शो की कहानी अनुपमा के ईर्दगिर्द घूम रही है। शो की दिलचस्प कहानी से लोग जुड़े हुए है। अनुज और अनुपमा की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है। सोशल मीडिया पर अनुपमा को फैंस मान कहकर बुलाते हैं। फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से अनुपमा और अनुज के बीच में दूरियां आ गई है। फैंस चाहते हैं कि मेकर्स अनुज और अनुपमा को एक बार फिर स्क्रीन पर साथ दिखाए। लेकिन मेकर्स इस बात के लिए तैयार नहीं है।


अनुपमा में मेकर्स तीन साल का लीप लाने वाले है। इस वजह से अनुज और अनुपमा एक- दूसरे से दूर हो रहे है। ताकि शो की कहानी को बढ़ाया जाए। लीप के बाद अनुपमा और अनुज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाएंगे। फैंस मेकर्स के अपकमिंग ट्रैक से बिल्कुल भी खुश नहीं है और सोशल मीडिया पर अनुपमा को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर बायकॉट अनुपमा ट्रेंड कर रहा है।
बॉयकॉट अनुपमा हुआ ट्रेंड

शो में आ रहे ट्विस्ट के बीच ट्विटर पर बॉयकॉट अनुपमा ट्रेंड कर रहा है। शाह हाउस में खलबली की तरह ही ट्विटर पर भी खलबली मच गई है। समर-डिंपी की शादी के दौरान अनुज-अनुपमा के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। शो के मेकर्स ने कुछ ऐसे सीन डाल दिए हैं, जिसको लेकर बवाल मच गया है। मेकर्स की ये चूक अब उन पर भारी पड़ रही है। शो को बड़े प्यार से देखने वाले लोग भड़क गए हैं।

Back to top button