हेडलाइन

LIVE सुसाइड : स्कूली छात्रा ने छठी मंजिल से लगायी छलांग, नीचे से बचाने के लिए चिल्लाते रह गये लोग…छात्रा ने कूदकर दे दी जान.. पुलिस..

रायपुर 27 फरवरी 2023। बेमेतरा के बाद अब रायपुर से खुदकुशी का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। छात्रा ने छठी मंजिल से कूदकर जान दी है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। घटना रायपुर के बोरियखुर्द की बतायी जा रही है। RDA के निर्माणाधीन बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर छात्रा ने जान दी है। मिली जानकारी की अनुसार छात्रा 9th क्लास की थी। छात्रा का नाम आलिया परवीन बताया जा रहा है। जो संतोषी नगर हायर सेकेंडरी स्कूल की नामवी में पढ़ाई कर रही थी। वीडियो में नीचे खड़े लोग छात्रा को बचाने के लिए आवाज लगाते रहे, लेकिन लोगों की आवाज को अनसुना कर छात्रा ने छलांग लगा दी। घटना के बाद छात्रा की तुरंत मौके पर ही मौत हो गयी।

https://twitter.com/i/status/1630187104171900933

घटना के बाद बोरियाखुर्द पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आत्महत्या करने की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पुछताछ कर रही है। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम मेकाहारा में किया जा रहा है।

Back to top button