क्राइम

हत्या : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या ,और लाश को दफनाया खेत में..

संभल 15 सितम्बर 2023। ऐंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के सलेमपुर सलार उर्फ हाजीपुर के निवासी कमल सिंह 40 पुत्र करन सिंह की हत्या उनकी पत्नी राजो ने अपने प्रेमी से कराई थी। पुलिस ने महिला के प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को भी आरोपी बनाया गया है। क्योंकि महिला ने ही हत्या की साजिश रची थी।

भाई कमल सिंह ने बताया कि उनका भाई दो सितंबर को अमरोहा के जोया से दवाई लेने के लिए गया था। रात तक नहीं लौटा तो तीन सितंबर को ऐंचोड़ा कंबोह थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन की। वहीं छानबीन के दौरान पुलिस को कमल सिंह के मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन गांव मालपुर उर्फ मल्लुपुरा मिली। पुलिस को हत्या का शक हुआ तो महिला से पूछताछ शुरू कर दी। सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने सच्चाई बयान की। बताया कि उसके प्रेम संबंध गांव मालपुर उर्फ मल्लुपुरा निवासी हरनाम उर्फ भगत से काफी समय से हैं। पति को इसकी जानकारी हो गई थी। वह इसी बात पर लड़ाई करता था और आने जाने नहीं देता था। इसलिए हत्या की साजिश रची। 

हत्या के बाद पत्नी ने लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कमल सिंह की गुमशुदगी लिखवाने वाली पत्नी राजो का प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसने अपने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्त्या कराने की साजिश रच डाली. जिसके बाद मौका पाकर पत्नी के प्रेमी ने कमल सिंह को गन्ने के खेत में ले जाकर शराब के नशे में धुत्त कर उसकी हत्त्या कर दी. इसके बाद उसने उसी खेत में अपने दोस्त अजेंद्र के साथ गड्डा खोद कर कमल को दफना दिया.

सूत्रों से मिली जानकारी से हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया है कि मामले में छानबीन करते हुए और सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर कमल सिंह के शव को बरामद कर लिया गया. इसके साथ ही मामले में पुलिस ने शातिर पत्नी राजो समेत उसके प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. यह पूरा मामला संभल जिले के एचोड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का है.

Back to top button