टॉप स्टोरीज़

SDM Jyoti Maurya Case : ज्योति मौर्या की बेवफाई के रुझान आने शुरू, बिहार में इस शख्स ने छुड़वा दी पत्नी की पढ़ाई, बोला…

UP SDM Jyoti Maurya Case: बक्सर. उत्तर प्रदेश में महिला अधिकारी ज्योति मौर्या के बेवफाई का मुद्दा देशभर में व्याप्त हो गया है और इस विषय पर हर जगह चर्चा हो रही है। ज्योति मौर्या के पति के आरोपों के बाद, कई पुरुषों ने पूरे देश में अपनी पत्नियों पर संदेह करना शुरू कर दिया है। हाल ही में, यह खबर सामने आई कि प्रयागराज में पीसीएस की तैयारी कर रही कई महिलाएं अपने पतियों द्वारा घर से बुलाई गईं हैं। इसके बाद एक समान घटना बिहार से भी सामने आई है।

SDM Jyoti Maurya को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, एक के बाद एक भोजपुरी गाने रिलीज़, ‘SDM बनके भूल गईलू’

यह मामला बक्सर जिले से जुड़ा हुआ है, जहां एक पति ने प्रयागराज में प्रशासनिक सेवा में जाने की आकांक्षा रखते हुए अपनी पत्नी को अचानक गांव बुला लिया है। इसके बाद पत्नी ने मजबूरी में थाने जाकर पुलिस के सामक्ष आवेदन दिया है और न्याय और अध्ययन जारी रखने के लिए गुहार लगाई है। इस घटना का मुद्दा मुरार थाना जिले का है। जब यह मामला थाने में पहुंचा तो थानाध्यक्ष ने भी पति को समझाया कि हर पत्नी एक जैसी नहीं होती है, लेकिन पति उसकी बात स्वीकारने को तैयार नहीं है।

इस मामले से पूरे जिले में चर्चा शुरू हो गई है। वर्तमान में लोग पति को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पति अपनी पत्नी को प्रयागराज नहीं भेजने की जिद पर अड़ा हुआ है। पति कहता है कि उनकी भी शादी 2010 में हुई थी और उस तरह की स्थिति जैसे आलोक मौर्या की हुई है, वैसे ही अब वह अपनी पत्नी को पढ़ाने और अधिकारी बनाने का जोखिम नहीं ले सकता।

Back to top button