बिग ब्रेकिंग

CG- कार में युवती का मर्डर…..आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार….कार में धारदार हथियार से की गयी हत्या…ये है पूरा मामला

रायपुर 31 मई 2022। अभनपुर में युवती की हत्या के आरोपी को घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस आज सुबह अभनपुर में एक कार से युवती की लाश मिली थी। कार में मिली इस लाश से सनसनी फैल गयी थी। पुलिस ने घटना के बाद पड़ताल कर युवती के कथित प्रेमी एस कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक अभनपुर के थनौद चौक पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक कार में खून से सनी लाश मिली थी। स्थानीय लोगों ने लावारिश पड़ी कार और कार में युवती के शव की खबर पुलिस को दी, पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की, तो युवती की पहचान सुमन साहू के रूप में हुई।

सुमन की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गयी थी। पुलिस ने जब युवती के बारे में जानकारी जुटायी तो पता चला कि युवती सुमन साहू गरियाबंद जिले के पांडुका की रहने वाली है। पुलिस ने युवती के संपर्कों को तलाशा तो एस कुमार नाम के एक युवक की पहचान हुई। बताया जा रहा है कि युवक कथित तौर पर युवती का प्रेमी है, हालांकि इस मामले में अभी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पायी है।

आशंका है कि अवैध संबंध के शक में ये घटना हुई है। पुलिस ने कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पूलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस आज 3 बजे मामले का खुलासा करेगी। इस मामले में नया रायपुर सीएसपी जांच कर रहे हैं।

Back to top button