हेडलाइन

Nawazuddin Siddiqui पर पत्नी ने लगाया रेप का आरोप….वीडियो शेयर कर कहा- ‘वो अच्छा बाप नहीं

मुंबई 24 फरवरी 2023 कहते हैं घर की बात घर में ही रहे तो ही भला और अगर ये दहलीज को लांघे भी तो मर्यादा बनी रहनी चाहिए. इन दिनों अभिनेता नवाजुद्दीन के घर का मामला दहलीज को पार कर बॉलीवुड गलियारों में खूब उछल रहा है. लोग भी एक्टर के घर में चल रहे सास-बहू के ड्रामे को चटकारे ले लेकर पढ़ रहे हैं. लेकिन इस बार आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर जो आरोप लगाए हैं वो वाकई गंभीर हैं और उन्हें सुनकर हर कोई सकते में आ गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

क्या नवाजुद्दीन ने किया अपनी ही पत्नी का रेप
इस बार आलिया परेशान होकर घर से निकलीं और सीधे जा पहुंचीं पुलिस स्टेशन जहां पर उन्होंने अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर खुद आलिया ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कोर्ट में नवाजुद्दीन ने बच्चों की कस्टडी मांगी है जबकि उन्हें पिता होने का मतलब ही नहीं पता है. उन्होंने कभी बच्चों को महसूस ही नहीं किया है और आज वो बच्चों को छीनना चाहते हैं. इतनी ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि – तुमने मुझे कभी अपनी पत्नी नहीं माना जबकि मैंने अपनी जिंदगी के सबसे कीमती दिन तुम्हें सौंप दिए.


इस वीडियो के कैप्शन में आलिया ने लिखा है, ‘एक महान अभिनेता जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर, उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चों को नाजायाज बोलती है और वो घटिया आदमी चुप रहता है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत सबूत के साथ दर्ज कराई है। चाहे कुछ भी हो जाए इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी। आलिया कि इस पोस्ट से साफ हो गया है कि उन्होंने नवाज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

Back to top button