हेडलाइन

CG : जवानों और नक्सलियों की मुठभेंड़ को लेकर नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, सड़क पर विरोध कर रहे ग्रामीणों पर अंधाधुन फायरिंग का लगाया आरोप….

बीजापुर2 जनवरी2024। बीजापुर जिले में सर्चिंग के दौरान जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेंड़ को लेकर नक्सलियों ने पे्रस नोट जारी किया और जवानों द्वारा ग्रामीणों पर अंधाधुन फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए घटना में शामिल जवानों पर कार्यवाही की मांग की।


दरअसल सोमवार को बीजापुर जिले के मुडवेंदी गांव के जंगलों में जवान सर्चिंग पर निकले थे। इसी दौरान जवानों और पुलिस केे बीच मुठभेंड़ हो गई जिसमें क्रास फायरिंग के दौरान छह माह के मासूम बच्चे सोढ़ी बामन की मौत और उसकी माँ सोढ़ी मासे घायल हो गई थी। तो वहीं भैरमगढ़ एरिया कमेटी सचिव चंद्रन्ना और एक अन्य नक्सली के घायल होने का दावा पुलिस ने किया था।

जिसको लेकर पुलिस ने पहले ही प्रेस नोट जारी कर दिया है। तो वहीं दूसरी तरफ अब नक्सलियों के पश्चिम डिवीजनल कमेटी के सचिव ने भी मुठभेंड़ को लेकर प्रेस नोट जारी किया है। जिसमें जवानों द्वारा सड़क पर विरोध कर रहे ग्रामीणों पर अंधाधुन फायरिंग करने का आरोप लगाया है। जिसके चलते एक मासुम की मौत हो गई तो वहीं उनकी मां घायल हो गई। नक्सली नेता ने इस कांड में शामिल जवानों को सजा देने की मांग भी प्रेस नोट के जरिये की है।

Back to top button