हेडलाइन

 “…आदरणीय बहन जी ! भाई के रूप में मैं अपना कर्त्वय निभाने के लिए सदैव तत्पर रहूंगा”….राज्यपाल ने भेजी मुख्यमंत्री को राखी…तो मुख्यमंत्री ने भी आत्मायीता भरे पत्र से दी शुभकामनाएं…लिखा…..

रायपुर 11 अगस्त 2022। राज्यपाल अनुसूईया उईके ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भेजी है। राज्यपाल के भेजे राखी के जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी धर्म बहन को तोहफा भेजा है। इससे पहले राज्यपाल उइके ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी भेजकर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं थी। साथ ही राज्यपाल अनुसूईया उइके ने मुख्यमंत्री के स्वस्थ्य, यशस्वी और खुशहाल जीवन की कामना की थी।

राज्यपाल की तरफ से आयी राखी के जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी तरफ से उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने राज्यपाल अनुसूईयां उइके को गिफ्ट और मिठाई भेजा है। मुख्यमंत्री ने लिखा है….

आदरणीय @GovernorCG जी! आपके द्वारा प्रेषित रक्षासूत्र और संदेश प्राप्त हुआ। इस आत्मीयता और सद्भावना से हमें सुखद अनुभूति हुई है। आपको भी #रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाई। भाई एवं मुख्यमंत्री के रूप में मैं सभी कर्तव्य निभाने के लिए सदैव तत्पर रहूँगा। मेरी भी एक भेंट स्वीकार करें..

Back to top button