हेडलाइन

दुल्हन के प्रेमी ने कराया था होम थियेटर में ब्लास्ट… दुल्हा व उसके भाई की ब्लास्ट में हुई थी मौत, पुलिस प्रेमी को मध्यप्रदेश से किया गिरफ्तार, पढ़िये पूरी कहानी..

कबीरधाम 4 अप्रैल 2023। होम थियेटर में ब्लास्ट हुआ नहीं, बल्कि ब्लास्ट कराया गया था। दुल्हन का आशिक इस ब्लास्ट का मास्टर माइंड था। 3 अप्रैल को होम थियेटर ब्लासर में दुल्हा और उसके भाई की मौत हो गयी थी, वहीं 5 लोग घायल हो गये थे। आरोप है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। प्रेमी का नाम सरजू मरकाम है, जो छपला मध्यप्रदेश का रहने वाला है।

शादी की एक तस्वीर भी आयी है, जिसमें वो दुल्हा-दुल्हन के पीछे बैठा दिखायी दे रहा है। पुलिस ने मध्यप्रदेश से आरोपी की गिरफ्तारी की थी, जिसके बाद रेंगाखार थाना में आरोपी से पूछताछ चल रही है। आपको बता दें कि दुल्हा राजकुमार की शादी रेंगाखार थाना क्षेत्र के चमारी गांव की ललिता के साथ हुआ था। दुल्हे का परिवार जब गिफ्ट में मिले होम थियेटर को खोल रहा था, तो उस दौरान वो ब्लास्ट हो गया। इस घटना में इस घटना में दुल्हा और उसके भाई की मौत हो गयी, जबकि 5 लोग घायल हो गये।

कवर्धा जिला के धुर नक्सल क्षेत्र अंतर्गत रेंगाखार थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक यहां के ग्राम चमारी मे उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शादी के घर में अचानक गिफ्ट में मिला इलेक्ट्रॉनिक होम थियेटर ब्लास्ट हो गया। बताया जा रहा हैं कि मरावी परिवार मे दो दिन पहले ही धूमधाम से शादी हुई थी। अंजना गांव से शादी से लौटने के बाद गिफ्ट मे मिले सामानों को परिवार के लोग देख रहे थे। इसी दौरान गिफ्ट में मिले होम थियेटर को चालू करने के लिये बिजली के बोर्ड मे लगाते ही एकाएक होम थियेटर ब्लास्ट हो गया। इस घटना में दुल्हा हेमेंद्र मरावी की मौके पर ही मौत हो गई, वही दुल्हा के छोटे भाई राजकुमार सहित परिवार के पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये।

घायलों में परिवार का एक डेढ़ साल का मासूम बच्चा भी शामिल हैं, जिसकी हालत नाजुक बतायी जा रही हैं।सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान दुल्हे के भाई राजकुमार मरावी ने भी दम तोड़ दिया।

 

Back to top button