टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

पुलिस की वर्दी में बनाया वीडियो तो फंस गया यूट्यूबर,  युवक के खिलाफ केस दर्ज   

उत्तर प्रदेश 28 अक्टूबर 2023|उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना कुंदरकी में एक यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अब्दुल्ला पठान इलाके की गली में पुलिस की वर्दी पहनकर रौब दिखाते हुए इंस्पेक्टर बनकर घूमता है। यूट्यूब पर उसने ये वीडियो भी अपलोड कर दी है। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और पुलिस के पास पहुंची तो तुरन्त अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बाउंसर के साथ पुलिस इंस्पेक्टर 

जैसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई पुलिस के पास वीडियो पहुंची जिसके चलते अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दरअसल अब्दुल्ला पठान एक YOUTUBER है जो की यूट्यूब चैनल पर आए दिन ऐसी ही वीडियो अपलोड करता है। बॉडी बिल्डिंग से लेकर अपनी दवा खाने की वीडियो वह पोस्ट देखे जा सकते हैं। 

फंस गया यूट्यूबर अबदुल्ला पठान

इस वीडियो में अबदुल्ला पुलिस वर्दी में होते हुए अपनी ताकत दिखा रहा हैं और नारियल अपने हाथों से तोड़ रहा है साथ ही साथ बाउंसरों के साथ पुलिस की वर्दी में रोब दिखाते हुए वीडियो बना रहा है।  वीडियो वायरल होती पुलिस ने थाना कुंदरकी में आरोपी अब्दुल्ला पठान के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया और आगे कार्रवाई की जा रही है।

मुकदमा दर्ज आरोपी को तलाश रही पुलिस
अब्दुल्ला पठान की वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने संज्ञान लिया और थाना कुंदरकी में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि कुंदरकी थाने के व्यक्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहा है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और उसे पकड़ने के लिए दबिश डाली जा रही है।

Back to top button