क्राइम

सीजी:शर्मनाक- 6 साल की मासूम से रेप, BSC के छात्र ने किया दुष्कर्म, घटना के बाद आरोपी की हुई जमकर पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलौदाबाजार 24 अप्रैल 2022 । बलौदाबाजार जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। यहां 6 साल की मासूम बच्चीं के साथ परिचित युवक ने रेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया हैं। घटना की जानकारी के बाद पीड़ित बच्ची की मां ने युवक की जमकर पिटाई करने के बाद इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है, जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूरा घटनाक्रम बलौदाबाजार जिला के पलारी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां कालेज में बीएससी की पढ़ाई करने वाले 21 वर्षीय छात्र मधुराज बोस के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो शुक्रवार को आरोपी युवक पीड़ित बच्चीं के घर पहुंचा था, यहां उसने बहाना करके बच्चीं को अपने साथ ले गया, और फिर उसने उसने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे बैठा। बताया जा रहा है कि घटना के बाद बकायदा आरोपी युवक ने बच्चीं को वापस लाकर घर छोड़कर चला गया था।

रात के वक्त जब पीड़ित बच्चीं को तकलीफ बढ़ने पर उसने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। मामले का खुलासा होने के बाद बच्चीं के परिजनों के होश उड़ गये। वही घटना के दूसरे दिन फिर से आरोपी मधुराज बोस बच्चीं के घर पहुंचा, जहां घटना की जानकारी के बाद पीड़ित मासूम की मां ने उसकी जमकर पिटाई कर दी गयी। इसके बाद में महिला ने आरोपी को लेकर थाने पहुुंचकर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी।

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में ये बात सामने आया है कि आरोपी पीड़ित परिवार के पहचान का है। हमेशा घर आया करता था, जिसके कारण कभी भी बच्ची के परिजनों को उस पर शक नही हुआ। घटना के दिन वह बच्ची को कुरकुरे खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। जिसके बाद उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Back to top button