स्पोर्ट्स

OMG! MS DHONI में जिस गर्लफ्रेंड को दिखा दिया था मारा…उसकी तस्वीर आई सामने…धोनी की प्रेमिका की अनदेखी फोटो…

मुंबई 8 अगस्त 2022 धोनी का क्रिकेट की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और उन्हें भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. धोनी ने अपने जीवन में बॉलीवुड को एक भी बल्कि काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. धोनी ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा दोनो कमाया है जिसकी वजह से सभी उन्हें जानते है.

धोनी वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही धोनी को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि धोनी को आज भी अपने पुराने और पहले प्यार की याद आती है और इसके अलावा अभी–अभी धोनी की पहली प्रेमिका माने जाने वाली प्रियंका की पहली और आख़िरी तस्वीर सामने आई है जो कि मीडिया में पानी की तरह फैल रही है. आगे आपको आर्टिकल में धोनी की इस प्रेमिका की तस्वीर के बारे में बताते है.


धोनी का पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. धोनी का वर्तमान समय में पूरी दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और पूरी दुनिया इन्हें जानती है. धोनी ने अपने बॉलीवुड के अभी तक के सफ़र में बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. धोनी वर्तमान समय में मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि धोनी की जो लड़की पहली प्यार थी

उसका नाम प्रियंका है जो कि दिखने में काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत है और धोनी की जो पत्नी साक्षी है उसको भी सुंदरता के मामले में पीछे छोड़ती है. आपको बता दे कि प्रियंका को आज तक बहुत कम लोगों ने देखा है लेकिन अभी कुछ समय पहले ही प्रियंका की धोनी के साथ की एक ख़ूबसूरत तस्वीर सामने आई है जिसमें धोनी और प्रियंका एक–दूसरेकी बाहों में नज़र आ रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों आज भी धोनी को अपनी प्रेमिका रह चुकी प्रियंका की याद सता रही है.


धोनी इस समय मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही धोनी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है धोनी आज भी अपनी प्रेमिका रह चुकी प्रियंका को नही भुला पाए है ऐसा इसलिए क्योंकि बोला जा रहा है कि धोनी का यह प्यार बिल्कुल अधूरा रह गया था क्योंकि धोनी जब बाहर क्रिकेट खेल रहे थे तो उनकी इस प्रेमिका का स्वर्गवास हो गया था जिसके ग़म में धोनी ने काफ़ी आँसू बहाए थे. यह बात धोनी की आत्मकथा पर बनी फ़िल्म में साफ़ देखी गई थी जिसमें धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था और प्रियंका का किरदार दिशा पाटनी ने निभाया था. बोला जाता है कि धोनी आज भी कभी–कभी अपनी प्रेमिका साक्षी को नही भुला पाए है लेकिन आपको बता दे धोनी वर्तमान समय में धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है.

Back to top button