स्पोर्ट्स

भारतीय पूर्व क्रिकेटर इशांत शर्मा पिता बनने वाले है , इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये तस्वीर..

इशांत शर्मा 7 सितंबर 2023| भारतीय स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाल ही में पिता बने हैं. उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है. इसी बीच भारत का एक और स्टार खिलाड़ी जल्द पिता बनने वाला है. इस खिलाड़ी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करके फैंस को ये बड़ी खुशखबरी दी है. बता दें ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है और  आखिरी बार आईपीएल 2023 के दौरान एक्शन में नजर आया था.

ईशांत शर्मा और प्रतिमा ने घर पर एक फंक्शन रखा था. इसमें उनके करीबी लोग शामिल हुए थे. प्रतिमा ने जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आकांक्षा सिंह ने प्रतिमा के साथ कोलैब किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मेरी डार्लिंग प्रतिमा सिंह और ईशांत शर्मा को बहुत-बहुत बधाई. आप दोनों को दिल से बधाई. मुझे यकीन है कि आप दोनों बहुत ही अच्छे पैरेंट्स बनेंगे.” 

गौरतलब है कि प्रतिमा की इंस्टाग्राम पोस्ट को कई फैंस ने लाइक किया है और कमेंट में बधाई भी दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने कमेंट किया है. टीम इंडिया के खिलाड़ी अक्षर पटेल ने भी कमेंट किया है. सूर्यकुमार यादव की वाइप देविशा शेट्टी ने भी कमेंट किया है. इनके साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज ने बधाई दी है.

बता दें कि ईशांत शर्मा टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए 105 टेस्ट मैचों में 311 विकेट लिए हैं. ईशांत ने इस दौरान 11 बार पांच विकेट लिए हैं. उनका एक पारी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 74 रन देकर 7 विकेट लेना रहा है. ईशांत ने 80 वनडे मैचों में 115 विकेट हासिल किए हैं. वे 14 टी20 मैचों में 8 विकेट ले चुके हैं.

Back to top button