हेडलाइन

एक थाने की नाक के नीचे से निकला, तो दूसरे थानेदार ने पकड़ा लाखो का कबाड़, अवैध कारोबार पर सख्त कार्रवाई के SP ने दे रखे हैं निर्देश…

 

कोरबा 04 अक्टूबर 2021 – कोरबा में पुलिस कबाड़ व्यवसायियों के खिलाफ एक्शन मोड़ पर है। यहां आज एक कबाड़ी एक थाने की नाक के नीचे से कबाड़ से भरी ट्रक लेकर निकला ही था, कि दूसरे थानेदार ने लाखों के चोरी के कबाड़ को पकड़ लिया। पूरा मामला कटघोरा और दर्री थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि कटघोरा में रहने वाला बंटी अग्रवाल आज सुबह करीब 11 लाख रुपये का चोरी का कबाड़ ट्रक में लोड कर रायगढ़ खपाने के लिए भिजवा रहा था, ट्रक को बकायदा कटघोरा में धर्मकांटा में वजन भी कराया गया, लेकिन स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नही लग पाई। शातिर बंटी अग्रवाल चोरी के कबाड़ को रायगढ़ के लिए रवाना किया ही था, कि मुखबिर की सूचना पर दर्री पुलिस ने कबाड़ से भरी ट्रक को बीच रास्ते मे ही पकड़ लिया। ड्राइवर से पूछताछ में सामने आया है कि कटघोरा का बंटी अग्रवाल पिछले लंबे समय से कबाड़ रायगढ़ भेज रहा है। आज भी उसने ट्रक ड्राइवर को रायगढ़ पॅहुच कर वहां माल खपाने की बात कही थी। लेकिन पुलिस ने उसे बीच रास्ते मे ही पकड़ लिया। दर्री पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर कबाड़ व्यवसाय के सरगना बंटी अग्रवाल की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 एडिश्नल एस.पी.अभिषेक वर्मा ने बताया कि

अवैध कारोबार के खिलाफ कोरबा SP भोजराम पटेल ने शख्त कारवाई के निर्देश दिए है, कोरबा पुलिस लगातार जुआ, सट्टा, कबाड़ और डीजल चोरों के खिलाफ करवाई कर रही हैं। आज भी कटघोरा से कबाड़ से भरी ट्रक निकलने की जानकारी मिली थी, जिस पर पुलिस पार्टी ने करवाई कर 11 लाख रुपये का कबाड़ जप्त किया है। जप्त सामान में हाई टेंशन टावर के एंगल सहित चोरी के समान है।

Back to top button