हेडलाइन

एक गर्लफ्रेंड…दो प्रेमी और डबल मर्डर: कच्ची उम्र की आशिकी बनी जानलेवा, एक ने दूसरे को रास्ते से हटाने खेला खूनी खेल, 36 घंटे के भीतर दो छात्रों की मर्डर का खुलासा

जांजगीर चांपा 15 जनवरी2024। एक प्रेमिका…दो प्रेमी …और फिर खूनी इंतकाम ! कच्ची उम्र की आशिकी में दो छात्रों की हत्या हुई थी। जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल ने वारदात के 36 घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा किया है। स्कूल में एक ही छात्रा के एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया था। देर रात पहले मृतक को प्रेमिका से मिलाने के लिए साजिश के तहत बुलाया गया और फिर दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी ने प्रेमी और उसके एक और दोस्त को पीट-पीटकर मार डाला।

जानकारी के मुताबिक शिवरीनारायण इलाके के सलखन गांव के दो नाबालिक युवक 7 जनवरी रात 10 बजे के बाद अचानक गुम गये। परिजनों के द्वारा 36 घंटे तक लगातार तलाशने के दौरान भी वह नहीं मिले तो 9 जनवरी को पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद थाने में मामला दर्ज कर गुम नाबालिगों की तलाश शुरू कर दी। जांजगीर एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर वारदात का पूरा खुलासा किया। पुलिस ने तीन नाबालिग सहित 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया।

नहर में मिली नाबालिगों की लाश

इसी बीच 12 जनवरी को बरभांठा गांव स्थित नहर के अंदर पानी बहकर एक लाश सेमरा से गोदना की तरफ आ रही थी। जो नहर में पानी खुल जाने से बहकर आकर फंसा था। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाला तब लाश की पहचान 7 जनवरी को लापता हुए एक नाबालिग के रूप में हुई। उसी नहर में पोडी डबरी फॉल पुल के पास कचरे के साथ फंसा एक और लाश मिला जिसकी पहचान दूसरे गुम हुए नाबालिग के रूप में हुई। दोनों लाश को देखकर हत्या की आशंका होने पर शॉर्ट पी.एम. कराया गया। जिसमें सिर में भारी चीज से वार किये जाने के कारण मौत होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के आधार पर में धारा 302,201 के तहत मामला पंजीबद्ध किया और आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी।

संदेह के आधार पर नाबालिग से की पूछताछ

आरोपियों की पतासाजी के दौरान एक नाबालिग पर पुलिस को संदेह हुआ जिसके बाद उनके परिजनों की मौजूदगी में नाबालिग से पूछताछ की गई तो बताया कि वह और दोनों मृतक अपने स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा से प्रेम करते थे। जिसके कारण तीनो के बीच वाद विवाद होता था। इसीलिए तीन नाबालिगों के साथ हेंमत प्रसाद बंजारे और प्रभात भैना ने उन्हें मारने की योजना बनाई।

प्रेमिका से मिलाने का बहाना बनाकर दिया घटना को अंजाम

नाबालिग सिरफिरे प्रेमी ने दोनों मृतक नाबालिगों को प्रेमिका से मिलने का बहाना बनाकर रात 10.30 बजे बरभांठा के नहर किनारे बुलाया। दोनों के आने से पहले तीन नाबालिग और दो हेंमत प्रसाद बंजारे और प्रभात भैना लोहे की राॅड लेकर झाड़ियों में छिपकर उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही दोनों नाबालिग वहां पहुंचे उनके सिर पर लोहे की राॅड से वार कर मौत के घाट उतार दिया और दोनों लाश को नहर में फेक कर लाश के उपर पैरा डाल दिया। वहीं मृतकों की बाईक को दो किलोमीटर दूर मुड़पार में तालाब किनारे छुपा दिया। फिलहाल पुलिस ने तीन नाबालिगों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Back to top button