बिग ब्रेकिंग

जांच के आदेश : आंगनबाड़ी केंद्र हादसे की जांच के राज्य सरकार ने दिये आदेश…कलेक्टर को कार्रवाई के लिए भी कहा….आज सुबह हुए हादसे में चार बच्चे हुए थे घायल

रायपुर, 18 अप्रैल 2022। आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों पर टाइल्स गिरने मामले की जांच होगी।  महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेंड़िया ने बालोद के भैसबोड आंगनबाड़ी केन्द्र में बच्चों के घायल होने को गम्भीरता से लेते हुए कलेक्टर को घटना की जांच कर दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। 

श्रीमती भेंड़िया ने घायल बच्चों के समुचित इलाज और देख-भाल के निर्देश भी कलेक्टर को दिए हैं। उन्होंने इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो यह सुनिश्चित करने को कहा है। 
        घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन अमले ने तुरंत 108 एंबुलेंस के माध्यम से बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में बच्चों का इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक बालोद जिले के ग्राम भैंसबोड़ में संचालित आंगनबाड़ी केंद्र के दीवार में लगाए गए टाइल्स भरभराकर गिरने से आंगनबाड़ी केंद्र में बैठे छोटे बच्चों के ऊपर गिर गया। इस घटना में चार बच्चों के ऊपर टाइल्स गिरने से सर फट गया। यह पूरी घटना सोमवार की सुबह 10 बजे की है। घटना के बाद से आंगनबाड़ी केंद्र व गांव में अफरा-तफरी मच गई। सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए संजीवनी 108 से जिला अस्पताल लाया गया, जहां सभी बच्चों का इलाज जारी है। घायल बच्चों से मिलने मंत्री प्रतिनिधि पीयूष सोनी भी अस्पताल पहुंचे।

Back to top button