अध्यातम

नवंबर से इन राशि वालों पर रहेगी शनि देव की कृपा….करियर में उन्नति और धन लाभ का योग

रायपुर 1 नवंबर 2023 नवंबर का महीना व्रत-त्योहार और ग्रह गोचर के लिहास से बहुत खास होने वाला है. इस माह में शनि समेत 5 बड़े ग्रह अपनी चाल बदलेंगे जिससे 12 राशियों पर इसका शुभ-अशुभ असर पड़ेगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रहों का अपना एक विशेष महत्व है. नवंबर में ग्रहों की उथल-पुथल कई राशियों के लिए लाभकारी होने वाली है.

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवंबर में शनि सीधी चाल चल कर कई राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव लेकर आएगें. ऐसे में बता दें कि शनि की कृपा से व्यक्ति को नौकरी और रोजगार में तरक्की के कई अवसर प्राप्त होने वाले हैं. इसके साथ ही जो लोग आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं, उन्हें राहत मिलेगी. ऐसे में शनि का गोचर नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए वरदान के समान साबित होगा.

मिथुन राशि

बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि के मार्गी होने से मिथुन राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होने वाली है. नवबंर से इन राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. इतना ही नहीं, शनि के मार्गी होने से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. इसके साथ ही, शनि मार्गी की अवधि में जमीन और वाहन खरीदने के योग बनते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस समय अटके हुए काम पूरे होंगे. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव मार्गी होकर सिंह राशि को खूब तरक्की और पैसा देने वाले हैं. इस दौरान वित्तीय स्थिति मजबूत होगी. नौकरी की तलाश में लंबे समय से लगे हुए लोगों को नवंबर में खुशखबरी मिल सकती है. इतना ही नहीं, व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. इससे पैतृक संपत्ति से लाभ होगा.

कन्या राशि

बता दें कि नवंबर में शनि देव मार्गी होकर कन्या राशि वालों को अनुकूल परिणाम देने वाले हैं. इस दौरान इन्हें विशेष फायदा होगा. इस समय इन राशि वालों को नौकरी और बिजनेस में खूब तरक्की मिलने वाली है. इतना ही नहीं, इस समय धन लाभ के कई योग बनते नजर आ रहे हैं. बिजनेस में तरक्की के प्रबल योग बनते नजर आ रहे हैं. निवेश से आर्थिक लाभ होगा. अगर इस राशि के जातक शनि की पीड़ा और कष्ट झेल रहे हैं, तो उन्हें भी इस अवधि में राहत मिल सकती है.

Back to top button