स्पोर्ट्स

PAK VS SA : पाकिस्तान ने टॉस जीतकर चुनी बैटिंग, दो स्टार खिलाड़ी बाहर..

चेन्नई 27 अक्टूबर 2023|विश्व कप में आज दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. बाबर आज़म की टीम के लिए यह मैच करो या मरो से कम नहीं है. दरअसल, पाकिस्तान को सेमीफाइनल की उम्मीदों को कायम रखने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना होगा. अगर पाकिस्तान की टीम इस मैच में हार जाती है तो फिर वो सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी. 

प्वाइंट्स टेबल में दक्षिण अफ्रीका जहां दूसरे नंबर पर है. वहीं पाकिस्तान की टीम  छठे स्थान पर है. अफ्रीका ने पांच मैचों में चार मैच जीते हैं. वहीं पाकिस्तान की टीम पांच मैचों में सिर्फ दो मैच ही जीती है. ऐसे में अगर यहां से बाबर आजम की टीम को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने बाकी सभी मैच जीतने होंगे|

पाकिस्तान टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव 

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ इस विश्व कप में बेअसर दिखे हैं. वह लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में आज उनकी जगह टीम में मोहम्मद वसीम जूनियर को मौका मिल सकता है. इसके अलावा ओपनर इमाम उल हक की जगह फखर ज़मान की भी टीम में वापसी हो सकती है. वहीं सऊद शकील की जगह आगा सलमान को भी मौका मिलने की संभावना है.  

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन- फखर ज़मान/इमाम उल हक, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आज़म (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान/सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज/हसन अली, उसामा मीर, शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम जूनियर.

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन- क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रासी वान डर डुसेन, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को यानसेन, गेराल्ड कोएत्ज़ी, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लिज़ाद विलियम्स/तबरेज़ शम्सी.

Back to top button