टॉप स्टोरीज़

VIDEO: शादीशुदा युवक का गर्लफ्रेंड के लिए हाईवोल्टेज ड्रामा,पानी टंकी पर चढ़कर बोला,मेरे साथ चल नही तो कूदकर जान दे दूंगा

अंबिकापुर 30 मई 2023। सरगुजा जिला में एक शादीशुदा सनकी आशिक के हाईवोल्टेज ड्रामा ने पुलिस को परेशान कर दिया। आशिक मिजाज यह युवक शादी के बाद भी एक युवती से प्रेम करता था, और उसे अपने साथ ले जाने के लिए दबाव बना रहा था। लड़की ने जब मना कर दिया, तब युवक 75 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया और जान देने की धमकी देने लगा। घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और काफी मान-मनौव्वल के बाद लड़के को टंकी पर से नीचे उतारा जा सका। अब इस घटना का विडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला अंबिकापुर के बतौली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि गोविंदपुर निवासी श्यामलाल कोरवा की शादी हो चुकी है। मगर एक अन्य लड़की से भी प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस वजह से युवक अपनी प्रेमिका को भी अपने साथ रखना चहता था। लेकिन लड़की ने उसके साथ जाने से मना कर दिया था। इस बीच लड़की पर दबाव बनाने के लिए युवक सोमवार को ग्राम पहाड़ चिरगां पहुंच गया और एक टंकी के पास पहुंचकर हल्ला करने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रेमिका को धमकी देते हुए वह पानी की टंकी पर चढ़ गया। टंकी पर चढ़कर भी उसने चिल्लाना शुरू कर दिया।

युवक ने लड़की पर दबाव बनाने के लिए टंकी से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने नीचे से ही युवक को समझाना शुरू कियां, लेकिन वह नहीं मान रहा था। फिर पुलिस ने उसे काफी समझाने की कोशिश किया गया, लेकिन युवक नही माना। इसके बाद पुलिस ने बकायदा उसकी प्रेमिका को मौके पर बुलाकर लड़की से बात करायी। करीब 2 घंटे पुलिस और ग्रामीणों के बीच ये हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। जिसके बाद युवक माना और नीचे उतरा है। अब घटनाक्रम के अगले दिन मंगलवार को इसे पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

Back to top button