स्पोर्ट्स

कोहली का कैच लेते ही पराग का आया ऐसा रिएक्शन…..सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा….तो विराट ने भी जवाब में मुस्कुरा दिया….देखिये वीडियो

राजस्थान (Rajsathan Royals)  के खिलाफ पिछले मैच में विराट कोहली (Virat Kohli)  एक बार फिर कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए और केवल 9 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा की बाउंसर पर प्वाइंट पर कैच कर लिए गए. रियान पराग ने कोहली का कैच लिया था. एक बार फिर विराट पवेलियन जाते समय अपने सिर को झुकाए हुए थे और चेहरे पर हल्की मुस्कान लिए हुए थे. जहां कोहली निराश थे तो वहीं दूसरी ओर पराग दिग्गज का कैच लेने के बाद अपनी खुशी छुपा नहीं पाए. रियान पराग (Riyan Parag) ने कैच लेने के बाद अपने सिर को हिलाकर अलग तरह से इसका डांस किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि कोहली ने अपनी पिछली पांच पारियों में नौ, शून्य, शून्य, 12 और एक रन बनाये हैं. उनके आउट होने के तरीके से लगता है कि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं.  आरसीबी के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने विराट के फॉर्म को लेकर बात की है. बांगड़ का मानना है कि किंग कोहली जल्द ही अपने इस बुरे दौर से निकल जाएंगे. 

बांगड़ ने आरसीबी की राजस्थान रॉयल्स के हाथों 29 रन की हार के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ जहां तक कोहली की फॉर्म की बात है तो वह महान क्रिकेटर हैं। उन्होंने पहले भी कई बार इस तरह के उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है। मैंने उनका बेहद करीब से आकलन किया है।”

उन्होंने कहा, ‘‘उनमें जोश और जज्बा है और वह जल्द ही इस दौर से बाहर निकलकर बड़ी पारी खेलेंगे. वह आने वाले महत्वपूर्ण मैचों में टीम की जीत में अहम योगदान देंगे.

उन्होंने कहा, ‘‘उनमें जोश और जज्बा है और वह जल्द ही इस दौर से बाहर निकलकर बड़ी पारी खेलेंगे. वह आने वाले महत्वपूर्ण मैचों में टीम की जीत में अहम योगदान देंगे.

Back to top button